Poco F2 के नाम से भारत में लॉन्च होगा Redmi K30 Pro

Poco F2 के नाम से भारत में लॉन्च होगा Redmi K30 Pro
HIGHLIGHTS

Redmi K30 Pro भारत में आएगा Poco F2 के नाम से

Redmi K30 4G आया है Poco X2 के नाम से

Redmi K30 4G पिछले साल चीन में लॉन्च हुआ था और बाद में इसे Poco X2 के नाम से भारत में पेश किया गया। Redmi K30 Pro को भी इसी तरह भारत में लाया जा सकता है। लेटेस्ट MIUI कैमरा कोड से पता चला है कि चीन में लॉन्च हुआ Redmi K30 Pro भारत में पोको सीरीज़ के तहत पेश किया जाएगा। यह स्मार्टफोन Poco F2 के नाम से आ सकता है।

शुरुआत में Redmi K30 Pro के कोडनेम lmiin को पोको ब्रांडिंग के साथ देखा गया है। कोडनेम के साथ Poco ब्रांडिंग से देख कर उम्मीद की जा सकती है कि Redmi K30 Pro को पोको ब्रांड के तहत भारत में पेश किया जाएगा।

Redmi K30 Pro 5G स्नैपड्रैगन 865 फ्लैगशिप प्रॉसेसर के साथ आया है जो 2.84GHz पर क्लोक्ड है। इसे 256GB UFS 3.1 स्टोरेज और 8GB LPDDR5 RAM के साथ आएगा। स्टैंडर्ड वेरिएंट 6GB LPDDR4X रैम के साथ आया है।

फोन में 6.67 इंच की सैमसंग E3 Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है और HDR10+ सपोर्ट करती है। स्क्रीन 180Hz टच सेंपलिंग रेट के साथ आती है। फोन स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट द्वारा संचालित है आर SA/NSA 5G नेटवर्क सपोर्ट करता है। कंपनी ने अच्छी 5G कनैक्टिविटी के लिए 360 डिग्री अंटेना डिज़ाइन का इस्तेमाल किया है। फोन Wi-Fi 6, सुपर ब्लुटूथ, NFC, 3.5mm हैडफोन जैक और IR पोर्ट को शामिल किया गया है। फोन में Hi-Res औडियो सपोर्ट और 1.2cc स्पीकर शामिल किए गए हैं।

फोन में VC कूलिंग सिस्टम दिया गया है जो 9 टेम्प्रेचर सेन्सर्स के साथ आया है जो ओवरहीटिंग को कम करता है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo