7000 रुपये से कम में सेल, अब से कुछ ही देर में खरीदने के लिए आएगा Redmi का सस्ता और धाकड़ फोन

7000 रुपये से कम में सेल, अब से कुछ ही देर में खरीदने के लिए आएगा Redmi का सस्ता और धाकड़ फोन
HIGHLIGHTS

Redmi India ने पिछले हफ्ते भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन Redmi A1 Plus (RedmiA1+) लॉन्च किया था।

अब, लॉन्च होने के एक हफ्ते से भी कम समय में, Redmi A1 Plus देश में सेल के लिए उपलब्ध हुआ है।

खरीदार आज भारत में Redmi A1 Plus स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे से Flipkart, mi.com, Mi Home और देश के अन्य रिटेल आउटलेट्स से खरीद सकेंगे।

Redmi India ने पिछले हफ्ते भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन Redmi A1 Plus (RedmiA1+) लॉन्च किया था। हाल ही में लॉन्च किया गया ए-सीरीज़ का स्मार्टफोन लेदर-टेक्सचर डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है, और यह रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 5,000mAh की बैटरी और 8MP का डुअल AI रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। अब, लॉन्च होने के एक हफ्ते से भी कम समय में, Redmi A1 Plus देश में सेल के लिए उपलब्ध हुआ है। खरीदार आज भारत में Redmi A1 Plus स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे से Flipkart, mi.com, Mi Home और देश के अन्य रिटेल आउटलेट्स से खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea को टक्कर देने आ रहा Adani, क्या आप खरीदेंगे Adani का SIM?

Redmi A1+ की कीमत और सेल डिटेल्स के साथ ऑफर 

कीमत की बात करें तो Redmi A1 Plus भारत में दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 2GB रैम और 32GB स्टोरेज स्पेस वाले बेस वेरिएंट की भारत में कीमत 7,499 रुपये है, जबकि 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है। ये दोनों वेरिएंट लाइट ग्रीन, लाइट ब्लू और क्लासिक ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे।

लॉन्च ऑफर की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि Redmi India, Redmi A1 Plus स्मार्टफोन की खरीद पर 500 रुपये की छूट दे रहा है। इस छूट के बाद, फोन का 2GB वैरिएंट भारत में 6,999 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि 3GB वैरिएंट 7,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

redmi a1+ sale today

दूसरी ओर, फ्लिपकार्ट पेटीएम वॉलेट के जरिए किए गए लेनदेन पर 100 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक दे रहा है। इसके अलावा, ई-रिटेल प्लेटफॉर्म Google Nest मिनी को 1,499 रुपये की रियायती कीमत पर, दूसरी पीढ़ी के Google Nest को 3,999 रुपये की कीमत पर और Google ऑडियो को अन्य चीजों के साथ 3,499 रुपये में पेश कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Pixel 7 Pro की डिस्प्ले कर रही है बैटरी ड्रेन: जानिए पूरी रिपोर्ट

Redmi A1+ स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर 

चीनी टेक जायंट की ओर से नया किफ़ायती हेंडसेट दिया गया है जिसके फ्रंट पर 6.52-इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसमें LCD पैनल, 20:9 एस्पेक्ट रेशो, वॉटरड्रॉप नौच, और HD+ रेसोल्यूशन और साथ ही स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। फोन के बैक पर कैमरा मॉड्यूल में डुअल कैमरा सेटअप लेफ्ट कॉर्नर पर दिया गया है। फोन में एक LED फ्लैश और बैक पैनल के सेंटर पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। प्रीमियम फील शामिल करने के लिए बैक पैनल पर विशेष रूप से लैदर टेक्सचर फिनिश भी दिया गया है।

फोन के बैक पर इसके कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ शूटर दिया गया है, जबकि फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। हुड के अंदर, एक MediaTek Helio A22 SoC दिया गया है जिसके साथ ही 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। डिवाइस में स्टॉरिज को माइक्रो SD कार्ड स्लॉट के ज़रिये बढ़ाया जा सकता है। इस डिवाइस में 5,000mAh का लार्ज बैटरी पैक दिया गया है जो 10W कि चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: कब मिलेगा Motorola के इन फोंस को 5G OTA सॉफ्टवेयर अपडेट?

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo