Redmi A1+ के भारतीय लॉन्च से पहले जान लें क्या होंगे स्पेक्स, लॉन्च डेट भी आई सामने

Redmi A1+ के भारतीय लॉन्च से पहले जान लें क्या होंगे स्पेक्स, लॉन्च डेट भी आई सामने
HIGHLIGHTS

14 अक्टूबर को लॉन्च होगा Redmi A1+

Redmi A1+ मेड-इन-इंडिया प्रोडक्ट होगा

फोन को दो रंगों के विकल्पों मिंट ग्रीन और स्काई ब्लू रंगों में आएगा

Xiaomi ने घोषणा की है कि कंपनी अपनी नई Redmi A1 सीरीज को लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने ऐलान किया है कि Redmi A1+ को 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को इस महीने ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा और यह इस साल सितंबर में लॉन्च हुए Redmi A1 की जगह लेगा। 

Redmi A1+ भी एंड्रॉइड गो पर चलेगा जैसे कि पिछले महीने लॉन्च हुआ Redmi A1 चलता है। शाओमी ने अभी भारतीय वेरिएन्ट के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की है लेकिन ऐसा हो सकता है कि यह ग्लोबल Redmi A1+ वेरिएन्ट के समान ही होगा। शाओमी द्वारा शेयर किए गए इन्वाइट से Redmi A1+ का डिजाइन ग्लोबल वेरिएन्ट से मिलता है। 

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले पता चले Lava Storm, Lava Storm Pro के स्पेक्स, 4G और 5G वेरिएन्ट में आ सकती है सीरीज

Xiaomi के इन्वाइट से यह भी पता चला है कि Redmi A1+ मेड-इन-इंडिया प्रोडक्ट होगा और दो रंगों के विकल्पों मिंट ग्रीन और स्काई ब्लू रंगों में आएगा। 

redmi a1+

Redmi A1+ की अनुमानित कीमत 

Redmi A1+ दरअसल Redmi A1 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में केन्या में लॉन्च किया गया था जिसकी कीमत $85 (लगभग Rs 6,990) होगी। Redmi A1 की भारतीय कीमत Rs 6,499 रखी गई है। ऐसा हो सकता है कि आगामी फोन की भारतीय कीमत Redmi A1 से ज्यादा हो। 

Redmi A1+ स्पेक्स 

Redmi A1+ को ग्लोबल वेरिएन्ट के समान स्पेक्स के साथ पेश किया जा सकता है जिसके स्पेक्स Redmi A1 से मिलते हैं। Redmi A1+ के ग्लोबल वेरिएन्ट में 6.52 इंच की HD+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दी गई है जो 1600 x 720 HD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है और इसका एसपेक्ट रेश्यो 20:9 है। स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो A22 चिपसेट द्वारा सनचलाइट होगा और इसे 3GB रैम और 32GB स्टॉरिज के साथ पेयर किया जाएगा। फोन के स्टॉरिज को माइक्रो SD कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Diwali Sale में OnePlus 10R की कीमत में हुई बड़ी कटौती, देखें नई कीमत

Redmi A1+ को ड्यूल रियर कमेरा सेटअप दिया गया है जिसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर और एक सेकंडरी शूटर मिल रहा है। Redmi A1+ के फ्रन्ट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। 

Redmi A1+ में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और इसे 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी विकल्प की बात करें तो डिवाइस में 4G LTE, 2.4Ghz Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.0, GPS, और USB टाइप-C पोर्ट मिल रहा है। Redmi A1+ को रियर फिंगरप्रिन्ट स्कैनर दिया गया है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo