बेहद कम कीमत वाला Redmi 8A Dual ओपन सेल में उपलब्ध, लेकिन…

बेहद कम कीमत वाला Redmi 8A Dual ओपन सेल में उपलब्ध, लेकिन…
HIGHLIGHTS

Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को लिमिटेड-समय के लिए ओपन सेल पर उपलब्ध कराया जा रहा है

आपको बता देते हैं कि Redmi 8A Dual स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत Rs 6,499 है

इस कीमत में आप इस मोबाइल फोन का 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल खरीद सकते हैं

Realme 8A Dual स्मार्टफोन को भारत में ओपन सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है, आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी यानी Redmi Series के नए और लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर देखा जा सकता है। आपको बता देते हैं कि यह स्मार्टफोन एक लिमिटेड-पीरियड के लिए यानी 25 फरवरी मिडनाइट तक के लिए ओपन में ख़रीदा जा सकता है। अर्थात् आप इस मोबाइल फोन को कल रात तक खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि इस स्मार्टफोन को अभी पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था, यह Redmi 8 सीरीज का ही नया मोबाइल फोन है।

इसके अलावा इसमें कंपनी की ओर से एक Aura X Grip भी दी गई है, जिसे इस मोबाइल फोन की बढ़िया ग्रिप आपके हाथों में बनती है। इसके अलवा इस मोबाइल फोन के डिजाईन को P2i की नैनो कोटिंग से सजाया गया है, जिसके कारण यह मोबाइल फोन स्प्लैश रेसिस्टेंट बन जाता है। हालाँकि इतना पर ही बात समाप्त नहीं होती है, इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कमेरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको वायरलेस FM रेडियो भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको दो अलग अलग रैम वैरिएंट के साथ 32GB तक की स्टोरेज मिल रही है। 

Redmi 8A Dual की भारत में कीमत और ऑफर्स 

Redmi 8A Dual स्मार्टफोन की कीमत पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन की कीमत 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ Rs 6,499 है, हालाँकि अगर आप इसका 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल लेते हैं तो आपको यह मात्र Rs 6,999 में ही मिलने वाला है। दोनों ही मॉडल आप मिडनाइट ग्रे, सी ब्लू और स्काई वाइट रंगों में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को दोनों ही अमेज़न इंडिया और Mi.com पर जाकर ख़रीदा जा सकता है, इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है। 

Sale Offers आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन यानी Redmi 8A Dual स्मार्टफोन के साथ आपको अमेज़न की ओर से Rs 6,600 का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलने वाला है। इसके अलावा आपको ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड EMI ऑप्शन के साथ माध्यम से Mi.com पर जाकर 5 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है। इसके अलावा अमेज़न के माध्यम से आपको यह मोबाइल फोन नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन में भी ख़रीदा जा सकता है। 

Redmi 8A Dual स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को VoWifi सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा फोन में आपको रिवर्स चार्जिंग तकनीकी भी मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको नई Aura X Grip Design भी मिल रहा है। इसके द्वारा कंपनी का कहना है कि यूजर्स को फोन पर एक बढ़िया ग्रिप मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको 18W की फ़ास्ट चार्जिंग भी मिल रही है, और कम कीमत में आने वाला यह डिवाइस USB Type C पोर्ट से भी लैस है। 

फोन में आपको ड्यूल सिम सपोर्ट मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 512GB तक की स्टोरेज बढ़ाने की सुविधा भी मिल रही है, फोन को एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा यह मोबाइल फोन P2i कोटिंग से भी लैस है, इसका मतलब है कि आपको यह डिवाइस एक बढ़िया स्प्लैश प्रूफ डिजाईन के साथ मिल रहा है। 

Redmi 8A Dual स्मार्टफोन में आपको एक 6.22-इंच की डॉट नौच डिस्प्ले मिल रही है, जो 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इसके अलावा फोन में आपको HD+ रेजोल्यूशन भी मिल रही है। फोन की स्क्रीन को गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 439 चिपसेट पर काम करता है। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 12MP का सोनी IMX 363 सेंसर मिल रहा है, जो f/1.8 अपर्चर से लैस है। इसके अलावा फोन के इस कैमरा में आपको ड्यूल पिक्सेल ऑटोफोकस भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा फ्रंट पैनल पर आपको एक 8MP का AI सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। दोनों ही कैमरा आपको AI पोर्ट्रेट शॉट भी लेने की अनुमति देते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo