लॉन्च हुआ दुनिया का पहला 18GB रैम वाला स्मार्टफोन, कीमत और फीचर जानकर रह जायेंगे हैरान

लॉन्च हुआ दुनिया का पहला 18GB रैम वाला स्मार्टफोन, कीमत और फीचर जानकर रह जायेंगे हैरान
HIGHLIGHTS

लॉन्च हो चुका है दुनिया का पहला 18GB रैम वाला तगड़ा मोबाइल फोन

इस मोबाइल फोन में आपको ताकतवर बैटरी तो मिल ही रही है, साथ ही बढ़िया कैमरा भी मिल रहा है

यह Redmi Magic 6 सीरीज के फोंस गेमिंग के लिए सबसे ज्यादा बेहतर ऑप्शन हैं

चीन में सबसे तगड़े गेमिंग स्मार्टफोंस के तौर पर Red Magic 6 सीरीज के स्मार्टफोंस को लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता देते है कि इस सीरीज में कंपनी ने दो नए और लेटेस्ट मोबाइल फोंस को लॉन्च किया है। आपको बता देते है कि इस सीरीज के तगड़े फोंस को फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा आपको बता देते है कि Redmi magic 6 और Red Magic 6 Pro मोबाइल फोंस को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 SoC और हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले से लैस करके लॉन्च किया गया है। इसके अलावा आपको बता देते है कि Red Magic 6 और Red Magic 6 Pro मोबाइल फोंस को कई रैम और स्टोरेज मॉडल में पेश किया गया है। हालाँकि इसके अलावा फोंस को दो अलग अलग रंगों में लिया जा सकता है। आपको बता देते है कि फोंस Tencent Games branding के साथ आते हैं। 

Red Magic 6 और Red Magic 6 Pro की कीमत और अन्य डिटेल्स

आपको बता देते है कि चीन के बाजार में Red Magic 6 मोबाइल फोन के शुरूआती कीमत CNY 3,799 यानी लगभग 42,700 है, यह कीमत इस मोबाइल फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की है, इसके अलावा अगर आप इसके 12GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इसे लगभग CNY 4,099 यानी Rs 46,000 के आसपास की कीमत में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन के दो मॉडल कार्बन फाइबर ब्लैक रंगों में आते हैं। इसके अलावा एक अन्य मॉडल को साइबर नीयन ऑप्शन में भी लिया जा सकता है, जो 12GB रैम और 128GB मॉडल में आता है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के 12GB रैम और 256GB मॉडल को CNY 4,399 यानी लगभग Rs 49,500 में लिया जा सकता है। 

इतना ही नहीं अगर हम Red Magic 6 Pro मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के 12GB रैम और 128GB मॉडल को लगभग CNY 4,399 में लिया जा सकता है, इसके अलावा अगर आप इसके 12GB रैम और 256GB वैरिएंट को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे CNY 4,799 यानी लगभग Rs 54,000 के प्राइस में ले सकते हैं। इसके अलावा अगर हम 16GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल की चर्चा करें तो इसे CNY 5,299 यानी लगभग Rs 59,600 में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को ब्लैक आयरन और इसे ब्लेड सिल्वर रंगों में लिया जा सकता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन का एक ट्रांसपेरेंट मॉडल भी है, जिसे आप CNY 5,599 यानी लगभग Rs 63,000 में ले सकते हैं, यह मोबाइल फोन 16GB रैम और 256GB मॉडल में आता है, हालाँकि अगर आप इसका 18GB रैम मॉडल  को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे 512GB स्टोरेज मोडले में मात्र CNY 6,599 यानी लगभग Rs 74,200 में ले सकते हैं। 

Red Magic 6 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

इस मोबाइल फोन में आपको NUbia की ओर से एंड्राइड 11 का सपोर्ट दिया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6.8-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 SoC मिल रहा है, फोन में आपको 12GB तक की रैम मिल रही है, हालाँकि स्टोरेज आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको 256GB तक की स्टोरेज भी मिल रही है। 

फोन में कैमरा के तौर पर आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कमेरा भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी देखने मिल रहा है। फोन में आपको एक होल-पंच या नौच आदि नहीं मिल रहा है, हालाँकि इस मोबाइल फोन में आपको एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिल रहा है। इसके साथ ही फोन में आपको एक 5050mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है इसके अलावा फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। 

Red Magic 6 Pro के स्पेसिफिकेशंस 

हालाँकि इस मोबाइल फोन में भी आपको ज्यादातर स्पेक्स वैसे ही मिल रहे हैं, जैसे हमने Red Magic 6 में देखे हैं। हालाँकि इसके बाद भी फोंस में कुछ असमानता आपको देखने को मिलने वाली है। आपको बता देते है कि फोन में आपको 18GB तक की रैम मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 512GB की स्टोरेज भी मिल रही है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको 120W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo