अगले हफ्ते भारत में ये तीन स्मार्टफोंस मचाने वाले हैं अपनी धूम, realme, Xiaomi और ये ब्रांड हैं शामिल

अगले हफ्ते भारत में ये तीन स्मार्टफोंस मचाने वाले हैं अपनी धूम, realme, Xiaomi और ये ब्रांड हैं शामिल
HIGHLIGHTS

realme का यह फोन जल्द होने वाला है लॉन्च

भारत में जल्द एंट्री लेंगे ये बजट स्मार्टफोंस

अगले हफ्ते शाओमी, रियलमी और टेकनो के तीन स्मार्टफोंस भारत में होंगे लॉन्च

2022 के शुरुआती दो हफ्तों में टेक की दुनिया में काफी हलचल देखी गई है। इसका एक कारण CES 2022 और कई स्मार्टफोन के लॉन्च थे। हालांकि अगले हफ्ते में इतनी अधिक घोषणाएँ नहीं होनी हैं लेकिन जल्द ही भारत में कुछ स्मार्टफोंस (smartphones) को पेश किया जाएगा। चलिए जानते हैं भारत में इन आगामी फोंस (upcoming phones) के बारे में…

यह भी पढ़ें: Vivo ने भारत में लॉन्च किया Y21e, realme, Infinix और Redmi के फोंस को मिलेगी टक्कर

Realme 9i

Realme (रियल मी) 9i स्मार्टफोन (Smartphone) को अभी के लिए मात्र वियतनाम के बाजार में लॉन्च किया गया है। यहाँ इसकी कीमत VND 6,290,000 है, यानि इसे भारतीय रुपयों में लगभग 20,500 रुपये में लिया जा सकता है।

realme 9i

रियल मी 9आई स्मार्टफोन (Smartphone) को एक 6.6-इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा इसकी पीक ब्राइटनेस 480 निट्स है। इसके अलावा अगर पिक्सेल डेन्सिटी की बात करें तो इसमें आपको 401ppi पिक्सेल डेन्सिटी मिल रही है। हालांकि इतने पर ही इसके फीचर खत्म नहीं होते हैं। फोन में आपको एक पंच-होल नॉच भी मिल रहा है, जो डिस्प्ले के लेफ्ट कॉर्नेर पर है, इसमें आपको एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Airtel और Vi एक ही कीमत के रिचार्ज में ऑफर कर रहे हैं अलग-अलग बेनिफ़िट

Xiaomi 11T Pro

Xiaomi 11T Pro में 6.67 इंच की फ्लैट 10-bit AMOLED ट्रू-कलर डिस्प्ले दी गई है और इसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है जो AdaptiveSync सपोर्ट करता है। इसके अलावा, डिस्प्ले को गोरिला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन दिया गया है और इसकी टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट दिया गया है।  

11T Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित है। फोन को 12GBGB LPDDR5 रैम के साथ पेयर किया गया है और डिवाइस को 256GB UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है।

xiaomi 11t pro

रिपोर्ट के मुताबिक, आगामी फोन तीन वेरिएंट 8GB + 128GB, 8GB + 256GB, और 12GB + 256GB में आएगा। Xiaomi 11T Pro को Rs 40,000 से Rs 50,000 के बीच में लॉन्च किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: BSNL ने मचाया धमाल, फ्री में मिलेगी 4G सिम जानें कब तक है ऑफर

Tecno Pova Neo

Pova Neo में 6.8 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है और इसका रेजोल्यूशन 720 × 1640 पिक्सल है। फोन के फ्रंट पर पंच-होल दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट द्वारा संचालित है।

फोन में ड्यूल रियर-माउंटेड कैमरा दिया गया है और इसके साथ LED फ्लैश दिया गया है। कैमरा सेटअप में 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके साथ AI लेंस दिया गया है। इसके अलावा, फोन के फ्रंट पर 8MP सेल्फी कैमरा मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: भारत में दो दिन में शुरू होगी OnePlus के नए फ्लैगशिप फोन की सेल

Pova Neo में 6,000mAh की बैटरी दी गई है जिसे 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा, डिवाइस को USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo