Realme X50 Pro Player Edition गेमिंग फोन के तौर पर इस दिन होगा लॉन्च

Realme X50 Pro Player Edition गेमिंग फोन के तौर पर इस दिन होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

कुल 8 प्रोडक्टस को किया जाएगा पेश

वेबो पोस्ट से मिली जानकारी

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Realme ने नए गेमिंग ओरिएंटेड स्मार्टफोन को दिखाया है जिसे Realme X50 Pro Player Edition के नाम से लॉन्च किया जाएगा और इस फोन से 25 मई को पर्दा उठ सकता है। ब्रांड इसे स्पीड किंग और इम्प्रैसिव परफॉर्मेंस के साथ आने वाले फोन के तौर पर प्रमोट कर रहा है। डिवाइस को ब्लेड रनर कोडनेम दिया गया है।

यह नई जानकारी चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर रियलमी के पोस्ट से सामने आई है। यह new फोन हाल ही में launch हुए Realme X50 Pro स्मार्टफोन जैसा दिखता है। हालांकि, यह नए ग्रे-सिल्वर पेंट जॉब के साथ आएगा।  

उम्मीद की जा रही है कि फोन को क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रॉसेसर स्नैपड्रैगन 865 SoC पर चलाया जाएगा। हालांकि, डिवाइस को बहुत से सॉफ्टवेयर सुधारों के साथ लाया जाएगा जिससे यह एक गेमिंग डिवाइस जैसा काम करेगा। डिवाइस में हाई रिफ्रेश रेट स्क्रीन और बेहतर टच रिसपोन्स मिलने की भी संभावना है।  

Realme X50 Pro Player Edition के स्पेक्स के बारे में पुष्टि नहीं हुई है। XDA की लेटेस्ट रिपोर्ट में इस नए फोन के लिए CCC सर्टिफिकेशन देखा गया था और इसे Blade Runner कोडनेम दिया गया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन को 5G सपोर्ट और 65W SuperDart चार्जिंग दी जाएगी। आगामी फोन की रियल-लाइफ तस्वीरें भी देखी जा चुकी हैं।

25 मई को होने वाले इवैंट में कंपनी 8 प्रोडक्टस को लॉन्च करने वाली है। इन प्रोडक्टस में स्मार्टफोंस और एक्सेसरीज़ शामिल होंगे। इसके अलावा, हम लाइफस्टाइल प्रोडक्टस को भी लॉन्च होता देख सकते हैं। नए Realme X50 Pro Player Edition के साथ ही Realme Watch, Realme TV को भी लॉन्च किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo