Realme X Spider-Man और Realme X Master Edition इस दिन सेल पर होंगे उपलब्ध

Realme X Spider-Man और Realme X Master Edition इस दिन सेल पर होंगे उपलब्ध
HIGHLIGHTS

3 अगस्त को Realme X सेल पर होगा उपलब्ध

Naoto Fukasawa कलेक्शन की पहली सेल 9 अगस्त को

Spider-Man: Far From Edition की कीमत है Rs. 20,999

Realme ने आखिरकार अपने Realme X Spider-Man: Far From Home Edition और Realme X Master Edition की सेल की घोषणा कर दी है। कंपनी के ये दोनों स्पेशल एडिशन को Realme X के साथ ही भारतीय मार्किट में लाया गया था। Realme X के आलावा अभी तक कंपनी ने इन दोनों ही फ़ोन्स यानी Realme X Spider-Man: Far From Home Edition और Realme X Master Edition की उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं दी थी लेकिन अब यूज़र्स जल्द ही खरीद पाएंगे। वहीँ रियलमी ने इस बात का भी खुलासा किया है कि रियलमी एक्स अगले महीने 3 अगस्त से ऑफलाइन रिटेलर्स पर भी मिलने लगेगा।

Realme X Spider-Man Sale

Realme X Spider-Man एडिशन पहली बार भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल यह मॉडल 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ केवल चुनिंदा स्टोर पर ही उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन आपको 20,999 रुपये में मिलता है। Flipkart और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर पर इस स्पेशल एडिशन की बिक्री 1 अगस्त से शुरू की जा रही है। फ्लिपकार्ट पर यूज़र्स को 499 रुपये में कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान भी मिल रहा है।

Realme X Master edition Sale

जापानी डिज़ाइनर Naoto Fukasawa ने डिज़ाइन किया गया रियलमी एक्स मास्टर एडिशन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को यूज़र्स 19,999 रुपये में 3 अगस्त से ऑफलाइन खरीद सकेंगे। साथ ही फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर पर इसकी सेल 9 अगस्त को होगी।

Realme X Offline Availability

इस डिवाइस के सभी वेरिएंट 3 अगस्त से रियलमी के सभी ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध होंगे। रियलमी एक्स 16,999 रुपये में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज को 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।दोनों ही वेरिएंट फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Realme X specifications

Realme X में आपको एक 6.53-इंच की FHD+ स्क्रीन 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिलती है। फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। साथ ही फोन में एक 48MP का रियर सेंसर 5MP के सेकेंडरी कैमरा के साथ काम करने वाला है। इतना ही नहीं, मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 710 चिपसेट मिल रहा है।

डिवाइस भारत में दो अलग अलग वैरिएंट्स में उपलब्ध है। इस मोबाइल फोन यानी Realme X मोबाइल फोन को भारत में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, इसके लावा इसे एक अन्य वैरिएंट यानी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में लिया जा सकता है। इस फोन में आपको एक 3,765mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। डिवाइस में आपक डॉल्बी अट्मोस सपोर्ट भी मिल रहा है।

इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको कलरOS 6 की लेयर भी मिल रही है। इस डिवाइस में आपको स्टोरेज को बढ़ाने के कोई ऑप्शन नहीं मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि Realme X मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में दो अलग अलग रंगों में लॉन्च किया गया है। यह मोबाइल फोन आप पोलर वाइट और स्पेस ब्लू रंगों में ले सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo