ऑफिशियली टीज़ हो गया है Realme Narzo N55, अमेज़न पर किया जाएगा सेल

ऑफिशियली टीज़ हो गया है Realme Narzo N55, अमेज़न पर किया जाएगा सेल
HIGHLIGHTS

Realme ने अपनी वेबसाइट पर Project N की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई है

Amazon पर सेल किया जाएगा Realme Narzo N55

Realme Narzo N55 के कैमरा, रिफ्रेश रेट और फास्ट चार्जिंग को भी किया गया है टीज़

Realme पिछले कुछ समय से Project-N को टीज़ कर रहा है। ब्रांड ने एक नया टीज़र साझा किया है जिससे अगली जनरेशन के Narzo स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी मिलती है। Realme ने अपनी वेबसाइट पर Project N की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई है। यह अमेज़न पर लाइव हो गई है जिससे पुष्टि होती है कि आगामी फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर सेल किया जाएगा। 

इसे भी देखें: OnePlus 10T बंपर डिस्काउंट! यूनिक कोड्स का इस्तेमाल करके पाएँ 15% तक की अतिरिक्त छूट

Realme ने अगली जनरेशन के Narzo स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। आगामी फोन नारजो ब्रांडिंग के तहत N-series के अंदर आएगा। इसे Narzo N55 के नाम से पेश की जाने की अफवाह है। माइक्रोसाइट से खुलासा होता है कि स्मार्टफोन बॉक्सी फॉर्म फैक्टर के साथ आएगा और डिस्प्ले को पतले बेज़ेल्स दिए जाएंगे। फोन के राइट साइड पर वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन मौजूद होंगे। पॉवर बटन ही फिंगरप्रिन्ट जैसा काम करेगा। 

Realme का कहना है कि वे अपकमिंग प्रोजेक्ट N स्मार्टफोन के साथ एक नई जरनेशन के टेक को ला रहे हैं। माइक्रोसाइट पर टीज़र में 64, 90, 33, 16 नंबर को देखा गया है जो क्रमश: रियर कैमरा, रिफ्रेश रेट, फास्ट चार्जिंग और फ्रन्ट कैमरा हो सकते हैं। 

Realme ने पिछले साल Narzo 50 series में कई फोंस को लॉन्च किया था। अपकमिंग Project N स्मार्टफोन को 12 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है कि ब्रांड आने वाले दिनों में अधिक जानकारी साझा करेगा। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy Tab S9 Plus के रेन्डर हुए लीक, ये टॉप फीचर्स बनाएंगे इसे खास

लीक के मुताबिक, Realme Project N को प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू रंगों में पेश किया जाएगा। डिवाइस में 4GB + 128GB, 6GB + 64GB/128GB और 8GB +  128GB वेरिएंट मिलेंगे। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo