आज है इंडिया के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन की पहली सेल, 5 पॉइंट्स में जानें आखिर आपको क्यूँ लेना चाहिए ये 5G स्मार्टफोन

आज है इंडिया के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन की पहली सेल, 5 पॉइंट्स में जानें आखिर आपको क्यूँ लेना चाहिए ये 5G स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

आज Realme Narzo 30 pro 5G मोबाइल फोन की इंडिया में पहली सेल होने जा रही है

इस सेल में आप इंडिया के इस सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन को बेहद ही बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट आदि के साथ खरीद सकते हैं

Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन की यह सेल आज दोपहर 12:00PM पर Flipkart और Realme.com के माध्यम से होने वाली है

चीनी स्मार्टफोन कंपनी यानी Realme की ओर से अभी हाल ही में Realme Narzo 30 Series के स्मार्टफोंस को इंडिया में लॉन्च किया गया था। आपको बता देते है कि Realme Narzo 30 Series के टॉप एंड मोबाइल फोन इंडिया के सबसे सस्ते 5G मोबाइल फोन यानी Realme Narzo 30 Pro 5G की आज इंडिया में पहली सेल होने वाली है। आपको बता देते है कि यह सेल दोपहर 12:00PM पर Flipkart और Realme.com पर होने वाली है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक Dimensity 800U प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 8GB की रैम एक साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी मिल रहा है। 

Realme Narzo 30 Pro 5G पर मिल रहे हैं खास ऑफर्स और डिस्काउंट 

आपको बता देते है कि इंडिया के इस 5G मोबाइल फोन में आपको दो अलग अलग रैम और स्टोरेज मॉडल मिल रहे हैं। इस मोबाइल फोन को आप 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में Rs 16,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसके अलावा 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को Rs 19,999 में लिया जा सकता है। आपको बता देते है कि मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों में भी ख़रीदा जा सकता है। आप इस मोबाइल फोन को ब्लेड सिल्वर और सोर्ड ब्लैक रंगों में खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि यह मोबाइल फोन अपनी पहली सेल के लिए कुछ ही देर में Flipkart और Realme की आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर सेल के लिए आने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट ICICI Bank कार्ड्स की ओर से मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको EMI ऑप्शन भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को ऑफलाइन भी सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

आख़िर आपको क्यूँ लेना चाहिए इंडिया का ये सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन?

आपको बता देते है कि Realme के इस 5G फोन को यानी बेहद सस्ते इस Realme 5G फोन को एंड्राइड 10 पर आधारित Realme UI पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, फोन में आपको एक होल-पंच डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 800U SoC मिल रहा है, इसके अलावा इस सस्ते 5G फोन में आपको 8GB तक की रैम भी मिल रही है। 

Realme Narzo 30 Pro specifications

कैमरा आदि की बात करें तो फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, फोन में इसके साथ ही एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही यह एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस मिल रहा है, इसके साथ ही फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। सेल्फी आदि के लिए इस Realme 5G फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

Realme की ओर से इस मोबाइल फोन में आपको 128GB की UFS 2.1 स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। फोन में आपको 5G, 4G LTE, वाई-फाई 802.11 ac, Bluetooth 5.1 के अलावा अन्य कई कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिल रहे हैं। आपको बता देते है कि फोन में आपपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। Realme Narzo 30 Pro 5G मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 30W की डार्ट फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट से लैस है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo