64MP कैमरा वाले Realme GT 5G की 4 मार्च को लॉन्च से पहले कीमत लीक; धमाकेदार डिजाईन से लैस है फोन

64MP कैमरा वाले Realme GT 5G की 4 मार्च को लॉन्च से पहले कीमत लीक; धमाकेदार डिजाईन से लैस है फोन
HIGHLIGHTS

Realme GT 5G मोबाइल फोन को चीन में 4 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है

लॉन्च से पहले ही Realme GT 5G मोबाइल फोन की कीमत सामने आई है

आपको बता देते है कि Realme GT 5G मोबाइल फोन को लॉन्च से पहले ही Weibo पर teased किया गया है

Realme GT 5G मोबाइल फोन को अपने आधिकारिक लॉन्च से पहले ही वेइबो पर देखा गया है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन की चीन में 4 मार्च को लॉन्चिंग है, हालाँकि लॉन्च से पहले ही Realme GT 5G मोबाइल फोन की कीमत सामने आई है। आपको बता देते हैं कि यह कंपनी की ओर से पहला Realme डिवाइस होने वाला है, जिसे क्वालकॉम के टॉप-एंड स्नेपड्रैगन 888 SoC पर लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा आपको बता देते है कि Realme VP Chase Xu के अनुसार Realme GT 5G के रेगुलर मॉडल के अलावा इसका एक स्पेशल लेदर वैरिएंट भी लॉन्च किया जाने वाला है, इस मॉडल को Realme GT 5G Bumblebee Model के तौर पर देखा जा रहा है। इस मोबाइल फोन को लेकर सामने आई जानकारी में इसके कुछ इमेज और एक विडियो ट्रेलर है।

Realme GT 5G की क्या होने वाली है कीमत 

Realme VP Chase Xu की मानें तो आपको बता देते है कि इनके माध्यम से एक टीज़र इमेज पोस्टर को वेइबो पर साझा किया गया है, जिसके अनुसार Realme GT 5G मोबाइल फोन की कीमत CNY 2,999 यानी लगभग Rs 33,700 के आसपास मानी जा रही है। हालाँकि इसे फोन का बसे मॉडल माना जा रहा है, जिसकी कीमत सामने आई है, हालाँकि इस फोन की कीमत आपको Mi 11 और Vivo X60 Pro+ से कम ही मिलने वाली है। इन दोनों ही फोंस को चीन में स्नेपड्रैगन 888 SoC के साथ क्रमश: CNY 3,999 यानी लगभग Rs 44,900 और CNY 4,998 यानी लगभग Rs 56,100 में लॉन्च किया जा चुका है। 

Realme GT 5G के सामने आये स्पेसिफिकेशन्स 

आपको बता देते है कि Realme VP यानी Chase Xu के अनुसार, Realme GT 5G मोबाइल फोन में आपको एक 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED स्क्रीन मिलने वाली है, इस स्क्रीन को सैमसंग की ओर से निर्मित किया गया है, साथ ही फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलने वाला है। इन्होने यह भी कहा है कि फोन में आपको LPDDR5 रैम के अलावा UFS 3.1 स्टोरेज मिलने वाली है। 

इसके अलावा Xu के माध्यम से एक विडियो टीज़र भी जारी किया गया है, जिसमें Realme GT 5G मोबाइल फोन येलो कलर में नजर आ रहा है। इस कलर पर आपको ब्लैक स्ट्राइप और लेदर फिनिश भी मिल रही है। हालाँकि इस स्पेशल लेदर एडिशन के अलावा फोन में आपको एक रेगुलर Realme GT 5G मोबाइल फोन भी मिलने वाला है। जो ग्लास बेक के साथ आने वाला है। हालाँकि दोनों ही मॉडल्स का डिजाईन एक जैसा है, लेकिन अगर लेदर फिनिश को देखें तो यह अपने आप में शानदार है।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo