नए Realme C3 के चार दमदार स्पेक्स हैं ये…

नए Realme C3 के चार दमदार स्पेक्स हैं ये…
HIGHLIGHTS

शुरुआती प्राइस है Rs 6,999

फ्लिप्कार्ट पर किया जाएगा सेल

Realme ने भारत में अपना नया budget smartphone launch कर दिया है। Realme C3 भारत में पहले से मौजूद Redmi 8 आदि को टक्कर देगा। Realme C3 ने डिवाइस को दो वैरिएंट 3GB+32GB स्टोरेज और 4GB+64GB स्टोरेज में पेश किया है। इस प्राइस में बाज़ार में अन्य स्मार्टफोन निर्माता भी फोन पेश करते हैं तो देखना होगा कि ये फोंस अन्यों को कितनी टक्कर दे पाएगा।

Realme C3 Display

Realme C3 में 6.5 इंच की HD+ स्क्रीन के साथ उतारा गया है और इसके टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नौच को भी रखा गया है। फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89.8 प्रतिशत है। आपको बता दें कि देवीचे के बेक पर सनराइज़ डिज़ाइन दिया गया है और फोन ब्लेज़िंग रेड और फ्रोज़न ब्लू विकल्प में उतारा गया है।

Realme C3 Camera

Camera की बात करें तो Realme ने डिवाइस के बेक पर दो कैमरा दिए गए हैं जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसका अपर्चर f/1.8 है जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है और यह पोर्ट्रेट शॉट्स लेने के काम आता है। प्राइमरी कैमरा 1080p विडियो रिकॉर्डिंग, HDR मोड, स्लो-मो विडियो सपोर्ट करता है। डिवाइस के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Realme C3 Processor

Realme का नया फोन ओक्टा-कोर Realme MediaTek Helio G70 SoC है जो 12nm मैन्युफैक्चरिंग प्रोसेस पर बनाया गया है। इसके अलावा, फोन ड्यूल-बैंड Wi-Fi सपोर्ट करता है। फोन को दो वैरिएंट्स 3GB रैम + 32GB स्टोरेज और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज में उतारा गया है।

Realme C3 Battery और OS

Realme ने डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल-सिम सपोर्ट और एक डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है। Realme C3 पहला स्मार्टफोन है जो कम्पनी के नए Realme UI के साथ आया है। यह नया Realme UI एंड्राइड 10 और ColorOS 7 पर आधारित है। Realme UI के फीचर्स में फोकस मोड, ड्यूल मोड म्युज़िक शेयर और थ्री फिंगर स्क्रीनशॉट शामिल है।

Realme C3 Price और Offer    

Realme C3 के 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 6,999 में उतारा गया था जबकि 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 7,999 में launch गया है। फोन की पहली सेल 14 फ़रवरी को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। Realme C3 की यह सेल Flipkart और Realme.com पर शुरू होगी। लॉन्च ऑफर के तहत Realme C3 उपभोक्ता अगर Reliance Jio यूज़र हैं तो Rs 7,550 का बेनिफिट पा सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo