लीक हुए realme 9 Pro 5G के डिज़ाइन और स्पेक्स, 18 जनवरी को भारत में हो सकता है लॉन्च

लीक हुए realme 9 Pro 5G के डिज़ाइन और स्पेक्स, 18 जनवरी को भारत में हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

realme 9 Pro 5G फोन इस दिन होगा भारत में लॉन्च

लॉन्च से पहले realme 9 Pro 5G का डिज़ाइन और स्पेक्स हुए लीक

18 जनवरी को लॉन्च होगा realme 9 Pro 5G

रियलमी (realme) भारत में realme 9 सीरीज़ के स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन realme 9i भारत में 18 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, Realme 9 और Realme 9 Pro स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट (global market) फरवरी में लॉन्च किया जाएगा जिसके बाद ये दोनों स्मार्टफोन भारत में पेश किए जाएंगे। SmartPrix और OnLeaks ने मिलकर रियलमी 9 प्रो (realme 9 Pro) स्मार्टफोन के रेंडर और स्पेक्स शेयर किए हैं।  

यह भी पढ़ें: अब नहीं रहेगा डेटा का टोटा! 1GB डेटा मात्र 5 रुपये में, देखें Airtel-Vi का धांसू Recharge Plan

realme 9 Pro का डिज़ाइन (realme 9 Pro design)

realme 9 Pro के रेंडर से पता चलता है कि रियलमी का यह फोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन के रियर पैनल पर realme की ब्रांडिंग के साथ LED फ्लैश दिया गया है और इसके साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। realme 9 Pro के फ्रंट पर पतले बेज़ेल्स दिए जाएंगे। बेज़ेल्स के टॉप पर स्पीकर/माइक्रोफोन ग्रिल दिए जाएंगे। फोन की बाईं ओर वॉल्यूम बटन, सिम ट्रे दिया गया है और दाईं ओर पॉवर बटन मिलेगा। फोन के बॉटम में USB Type-C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल व माइक्रोफोन दिया जाएगा।

realme 9 pro

realme 9 Pro लीक्ड स्पेक्स (realme 9 Pro leaked specs)

रियलमी 9 प्रो (Realme 9 Pro) में 6.59 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरइप्रिंट सेन्सर दिया जाएगा। डिवाइस में फुल-HD+ रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले दी जाएगी। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर (Qualcomm Snapdragon 695) द्वारा संचालित होगा और ग्राफिक्स के लिए डिवाइस में एड्रेनो 619 GPU मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Plan एक फायदे अनेक! BSNL के इस प्लान उठा के पटक दिए सारे रिचार्ज, डेली ऑफर करता है 5GB डेटा 

रियलमी 9 प्रो (realme 9 pro) के स्मार्टफोन में 64MP का कैमरा मिलेगा। फोन में प्राइमरी कैमरा के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेन्सर दिया जाएगा और साथ ही 2MP का कैमरा भी दिया जाएगा। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 33W या 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo