Realme 8 मोबाइल फोन का ये तगड़ा वैरिएंट आज आ रहा है सेल पर, क्या आपके बजट में है प्राइस

Realme 8 मोबाइल फोन का ये तगड़ा वैरिएंट आज आ रहा है सेल पर, क्या आपके बजट में है प्राइस
HIGHLIGHTS

Realme 8 का 6GB रैम मॉडल आज आएगा सेल पर

Realme 8 मोबाइल फोन सीरीज को अभी हाल ही में इंडिया में लॉन्च किया गया था

Realme 8 के अन्य रैम और स्टोरेज मॉडल पहले से ही ओपन सेल में आ चुके हैं

Realme 8 मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को आज सेल के लिए इंडिया में लाया जा रहा है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को Flipkart और Realme.com पर सेल के लिए आज दोपहर लाया जाने वाला है। आपको बता देते है कि यह मोबाइल फोन अपनी कीमत और स्पेक्स के दम पर कई फोंस को टक्कर देता है।

Realme 8 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट आज  सेल के लिए दोपहर 12 बजे सेल के लिए लाया जाने वाला है। Realme 8 सीरीज़ को 24 मार्च को लॉन्च किया गया था। Realme 8 (6GB + 128GB) फ्लिपकार्ट के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन MediaTek Helio G95 SoC पर काम करता है। इसमें आपको एक होल-पंच कटआउट के साथ 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले भी मिल रही है। इसमें एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जो 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ आता है। Realme 8 को साइबर ब्लैक और साइबर सिल्वर रंगों में पेश किया गया है।

Realme 8 का इंडिया प्राइस और सेल डिटेल्स 

Realme 8 मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को आप आज दोपहर 12 बजे होने वाली सेल में Flipkart और Realme.com के माध्यम से खरीद सकते हैं। यह फोन सेल के लिए पहली दफा इंडिया में 25 मार्च को सेल के लिए लाया गया था। हालाँकि अभी तक इस बात से पर्दा नहीं उठा है कि इस मोबाइल फोन की ओपन सेल आज से ही शुरू होने वाली है या नहीं. इस मोबाइल फोन के दो अलग अलग रैम और स्टोरेज मॉडल और भी हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के 4GB  रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को आप मात्र Rs 14,999 में ले सकते हैं, हालाँकि इसके अलावा 8GB रैम और 128GB मॉडल को मात्र Rs 16,999 के प्राइस में लिया जा सकता है। यह मॉडल पहले से ही ओपन सेल में आ चुके हैं। 

Realme 8 के टॉप फीचर्स और स्पेक्स

Realme 8 में 6.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन एंडरोइड 11 पर आधारित Realme UI 2.0 पर काम करता है। बैटरी की बात करें तो फोन 5000mAh की दमदार बैटरी से लैस है। इसके अलावा, फोटोग्राफी के लिए डिवाइस क्वाड कैमरा से लैस है जिसमें एक 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस सपोर्ट मिल रहा है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo