24 मार्च को लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए आए Realme 8 और Realme 8 Pro

24 मार्च को लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए आए Realme 8 और Realme 8 Pro
HIGHLIGHTS

24 मार्च को लॉन्च से पहले ही Flipkart पर प्री-बुकिंग के लिए आये Realme 8 Series के फोंस

Realme 8 Series में Realme 8 और Realme 8 Pro मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जाने वाला है

Realme 8 और Realme 8 Pro मोबाइल फोंस को 15 मार्च यानी आज से लेकर 22 मार्च तक प्री-बुक किया जा सकता है, देखें डिटेल्स

Realme 8 Series में दो नए मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज में Realme 8 और Realme 8 Pro मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि 24 मार्च को इन फोंस के लॉन्च के पहले ही यह Flipkart पर Pre-order के लिए आ चुके हैं। आपको बता देते है कि ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर एक नई माइक्रोसाइट नजर आ रही है। जिसके माध्यम से जानकारी मिल रही है Realme 8 series को 24 मार्च को शाम 7:30PM पर इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन के कुछ मुख्य स्पेक्स भी सामने आये हैं, इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि Realme 8 और Realme 8 Pro को प्री-बुक भी लॉन्च से पहले ही किया जा सकता है। आपको बता देते है कि एक विडियो के माध्यम से जो कंपनी के YouTube चैनल के माध्यम से सामने आई है। में इस मोबाइल फोन के लॉन्च की जानकारी भी सामने आई थी। 

Realme 8 Series की प्री-बुकिंग डिटेल्स

Realme 8 सीरीज की प्री-बुकिंग डिटेल्स लॉन्च से पहले ही यानी 15 मार्च आज से शुरू हो गई है, और यह 22 मार्च तक चलने वाली है। आपको बता देते है कि आप Infinity Sale में Realme 8 Series के लिए इसे बुक कर सकते हैं। इस मोबाइल फोन में जो विडियो से सामने आ रहा ही कि 108MP का कैमरा सेटअप होने वाला है। आप Flipkart Page पर जाकर इस मोबाइल फोन के लिए रजिस्टर कर सकते हैं। हालाँकि आपको बता देते हैं कि इसके लिए आपको एक Flipkart Electronics Gift Voucher को भी खरीदना होगा, जो लगभग 1080 रुपये के प्राइस में आपको मिलने वाला है। इसके बाद आपको एक बार फिर से 24 मार्च को वेबसाइट को विजिट करना होगा, इसी दिन Realme 8 Series की घोषणा की जाने वाली है। 

आपको बता देते है कि अगर आप Realme 8 Series को बुक करते हैं तो आपको पिछले साल ए REalme Buds Air Neo ट्रू वायरलेस स्टीरियो TWS एयरफोंस पर 50 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है। आपको बता देते है कि आपको Flipkart mobile app के माध्यम से इस एयरफोन को खरीदने के लिए एक डिस्काउंट कूपन भी मिलने वाला है। 

एक प्रोमो विडियो के माध्यम से Realme के CEO माधव सेठ की ओर से इस बात को सामने रखा गया है कि Realme 8 Series को इंडिया में 24 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता देते हैं कि Realme 8 सीरीज को लेकर आ रही जानकारी अब कुछ समय से आती ही जा रही है। हालाँकि अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि और माधव सेठ ने यह भी नहीं कहा है कि आखिर इस लॉन्च डेट पर Realme 8 Series को लॉन्च किया जाने वाला है भी या नहीं, लेकिन कई खबरें Realme 8 Series की ओर से ही इशारा कर रही हैं। आपको बता देते है कि Realme 8 Series से पहले ही CEO Madhav Seth की ओर से एक जानकारी भी साझा की गई थी कि वह जल्द ही एक 108MP कैमरा वाला प्रोडक्ट लाने वाली है। 

आपको बता देते है कि इस विडियो को कंपनी के आधिकारिक यानी Realme के आधिकारिक यूट्यूब चैनल के माध्यम से साझा की गई है। इस विडियो में बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट पर रेसिंग नजर आ रही है। हालाँकि इस विडियो से यह जरुर सामने आ रहा है कि 24 मार्च को कंपनी कुछ लॉन्च करने वाली है, लेकिन अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर किस डिवाइस को लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि इस विडियो में आपको 108MP कैमरा के साथ आने वाले फोन की जानकारी जरुर मिल रही है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि Realme 8 Series को इस कैमरा के साथ ही इस दिन लॉन्च किया जा सकता है। 

Realme 8 series leaked specifications

Realme की ओर से इंडिया में अपने नए मोबाइल फोन को लॉन्च करने की जानकारी सामने आ रही है, आपको बता देते है कि इन्टरनेट पर सामने आ रही नई जानकारी के अनुसार Realme 8 Flagship Phone को 108MP कैमरा के साथ इंडिया के मार्किट में उतारा जा सकता है। हालाँकि कंपनी की ओर से फोन के नाम के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है। आपको बता देते है कि कंपनी के CEO Madhav Seth की ओर से इस फोन को टीज़ किया गया है। हालाँकि अभी हाल ही में एक निजी कंपनी को दिए गए इंटरव्यू में माधव सेठ ने कहा है कि वह 20 हजार से 30 हजार के सेगमेंट पर ध्यान दे रही है, जो एक बड़ा लाभ उनके लिए हो सकता है। 

आपको बता देते है कि Realme 8 मोबाइल फोन पिछले साल आये Realme 7 Series के ही नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन को AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था। आपको बता देते हैं कि माधव सेठ ने यह भी कहा है कि 2 मार्च को होने के वाले इवेंट में कैमरा को लेकर एक बड़ी इनोवेशन सामने आने वाली है। इस इवेंट में ही Realme 8 सीरीज के लॉन्च को देखा जा रहा है, हालाँकि कंपनी की ओर से इसक बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

हालाँकि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है कि आखिर 108MP क्वाड-कैमरा के साथ कौन से मॉडल को लिंच किया जाने वाला है। हालाँकि अगर नार्मल रूटीन की बात करते हैं तो शायद Realme 8 Pro वैरिएंट में आपको यह देखने को मिल सकता है, यानी इस मॉडल में आपको एक 108MP का सेंसर देखने को मिल सकता है। हालाँकि कंपनी की ओर से इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। इसी कारण इस खबर को अभी लॉन्च तक ज्यादा सीरियस नहीं लेना चाहिए।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo