Realme 4 का रिटेल बॉक्स विडियो में आया नज़र

Realme 4 का रिटेल बॉक्स विडियो में आया नज़र
HIGHLIGHTS

रियलमी 4 के बारे में आई नई जानकारी

यूट्यूब पर सामने आया विडियो

Realme अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो कि Realme 3 का अगला वर्जन होगा। यह स्मार्टफोन Realme 4 होने की उम्मीद है जिसका रिटेल बॉक्स यूट्यूब एक विडियो में देखा गया है। फोन के बारे में पहली बार कोई जानकारी सामने आई है। Realme 3 को इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था।

Realme 4 के रिटेल बॉक्स का विडियो यूट्यूब (GSMArena द्व्रारा) पर एक यूज़र द्वारा पोस्ट किया गया है। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि डिवाइस Realme 4 ही होगा। विडियो में एक समान बॉक्स को देखा गया है जैसा हमें Realme 3 का बॉक्स था हालांकि बॉक्स पर 4 नंबर देखा जा सकता है। रियलमी ब्रांडिंग को पीले कलर में भी देखा जा सकता है।

ट्विटर पर Realme 4 को देखा गया है हालांकि अभी इस लीक को पूरी तरह सही नहीं समझा सकता है। Realme 4 की बैक इमेज से रियलमी 2 से मिलती है तो ऐसा हो सकता है कि यह फोटोशोप्ड इमेज हो। 

Realme 3 स्पेसिफिकेशंस

Realme 3 को यूनिबॉडी डिजाइन और ग्रेडिएंट कलर स्कीम के साथ पेश किया गया है। इसमें 6.3-inch HD+ (1520×720 pixels) डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसके अलावा इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में MediaTek Helio P70 SoC है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.1GHz है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ऑप्टिक्स में फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन के बैक में 13MP+2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन का कैमरा PDAF फास्ट फोकसिंग, नाइटस्केप, हाइब्रिड HDR और पोर्टेट मोड को सपोर्ट करता है। फोन में सेल्फी लवर्स के लिए AI सपोर्ट वाला 13मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा f/2.0 अर्पचर, HDF सपोर्ट और AI ब्यूटिफिकेशन के साथ आता है। कंपनी ने स्मार्टफोन में 4,230mAh बैटरी दी है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का फीचर है। स्मार्टफोन ColorOS 6.0 के साथ आता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo