Reach Allure Ultra स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4G VoLTE से लैस

Reach Allure Ultra स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4G VoLTE से लैस
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,099 रखी गई है और इस स्मार्टफ़ोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट शॉपक्लूस से ख़रीदा जा सकता है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी Reach ने बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन Allure Ultra पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,099 है और इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट शॉपक्लूस से ख़रीदा जा सकता है. इस फ़ोन के साथ रिलायंस जिओ का वेलकम ऑफर भी मिल रहा है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 854×480 पिक्सल है. यह 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 1GB की रैम से लैस है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, स्टोरेज को माइक्रोSD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 2500mAh की बैटरी भी दी गई है, कंपनी का दावा है कि यह 7 घंटों तक का टॉक-टाइम देती है. कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इस फ़ोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और इसमें 4G VoLTE, वाईफाई, GPS, ब्लूटूथ, 3.5mm ऑडियो जैक और एक माइक्रो USB पोर्ट भी दिया गया है. इसका साइज़ 143.5 x 71.8 x 8.8 mm और वजन 148 ग्राम है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo