5G की ताकत, 108MP का कैमरा और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ इंडिया में लॉन्च होने जा रहा है POCO X4 Pro स्मार्टफोन, देखें डिटेल्स

5G की ताकत, 108MP का कैमरा और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ इंडिया में लॉन्च होने जा रहा है POCO X4 Pro स्मार्टफोन, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

इंडिया में जल्द लॉन्च किया जा सकता है POCO X4 Pro 5G स्मार्टफोन

कंपनी की पहली Smartwatch को भी इंडिया में लॉन्च होने की जानकारी मिल रही है

इतना ही नहीं एक TWS Pop Buds भी इंडिया में लॉन्च किये जा सकते हैं

अभी हाल ही में POCO X4 Pro 5G स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्किट में लॉन्च किया गया था। अब इस स्मार्टफोन के इंडिया में लॉन्च होने की भी जानकारी मिल रही है। हालांकि इसके अलावा यह भी खबरें मिल रही हैं कि कंपनी अपनी एक नए और पहली स्मार्टवॉच को भी लॉन्च करने की योजना बना रही है। इसे अभी हाल ही में कुछ सर्टिफिकेशन साइट्स जैसे TDRA, ECC (Europe), SIRIM (Malaysia), SGS Belgium Certification पर देखा गया था। हालांकि अब इसे इंडिया की Bureau of Indian Standards (BIS) पर देखा गया है। 

यह भी पढ़ें: केवल 149 रूपए से शुरू होते हैं Reliance Jio के ये बेहतरीन Recharge, Airtel-Vi को देते हैं टक्कर

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि टिप्स्टर Mukul Sharma की ओर से यह जानकारी मिल रही है कि POCO X4 Pro 5G को इंडिया में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी कह सकते है कि यह फोन इसी महीने में इंडिया के मार्किट में लॉन्च किया जा सकता है। 

POCO X4 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको एक 6.67-inch की AMOLED FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, यह एक 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन है। हालांकि इसके अलावा फोन में आपको 16MP का फ्रन्ट कैमरा मिल रहा है। इतना ही नहीं फोन में आपको एक 108MP का प्राइमेरी लेंस भी मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Pushpa की धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद अब साउथ के एक और स्टार की फिल्म 11 मार्च को हो रही है रिलीज़

इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में आपको एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिल रहा है। हालांकि यह फोन 8GB रैम और 256GB तक की स्टॉरिज से भी लैस है। फोन में आपको एंड्रॉयड 11 OS पर आधारित MIUI 13 का सपोर्ट मिल रहा है। इस फोन में आपको एक साइड-फैसिंग फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी और 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: Airtel लाया एक नई बढ़िया सर्विस, पहले महीने मिलेगा बिलकुल फ्री लाभ…

जैसे कि टिप्स्टर के माध्यम से सामने आया है कि इस POCO Watch का मॉडल नंबर M2131W1 है, यह BIS पर देखा जा चुका है। इतना मतलब है कि इसे इंडिया में कभी भी लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि इंडिया में POCO X4 pro 5G के लिए होने वाले ईवेंट में इस वॉच को भी लॉन्च कर दिया जाए। इतना ही नहीं यहीं पर कंपनी के पहले TWS एयरबड्स को भी लॉन्च किया जा सकता है, इसे Pop Buds नाम दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Poco M4 Pro 4G हुआ लॉन्च, देखें कैसे हैं स्पेक्स और कीमत क्या है

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo