POCO का यूजर्स को बड़ा तोहफा! बेहद सस्ते में सेल किया जा रहा ये फोन, देखें कितनी है कीमत

POCO का यूजर्स को बड़ा तोहफा! बेहद सस्ते में सेल किया जा रहा ये फोन, देखें कितनी है कीमत
HIGHLIGHTS

पोको एम5 एक एंट्री-लेवल फोन है जो 4जी प्रोसेसर के साथ आता है और दो कलर ऑप्शन में आप इसे खरीद सकते हैं।

इसे सितंबर मेहीन में 12,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था, लेकिन दिवाली ऑफर के साथ, यह फ्लिपकार्ट पर 9,499 रुपये में सेल किया जा रहा है।

पोको ने कहा है कि जब आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल अपफ्रंट या ईएमआई ट्रांजैक्शन के लिए करते हैं तो पोको एम5 की कीमत आपको 9,499 रुपये नजर आने वाली है।

दिवाली पर समय सभी एक दूसरे को एक तोहफा देने की योजना पर कम करते रहते हैं। एक स्मार्टफोन आपके दोस्तों, परिवार और रिश्तेदारों को यह बताने का एक अच्छा तरीका है कि आप उनसे प्यार करते हैं। अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जिसकी कीमत ज्यादा न हो लेकिन इसके फीचर भी किसी से कम न हों तो आपको बता देते है कि इस समय आप POCO के POCO M5 स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। असल में हम आपको इस फोन को खरीदने के लिए इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पोको ने घोषणा की है कि M5 एक विशेष दिवाली ऑफर के तहत बेहद ही कम दाम में खरीदा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: अब Lava के इस फोन पर दौड़ेगा Jio और Airtel का सुपरफास्ट 5G इंटरनेट

POCO M5 इस समय Flipkart पर मिल रहा सस्ते में

पोको एम5 एक एंट्री-लेवल फोन है जो 4जी प्रोसेसर के साथ आता है और दो कलर ऑप्शन में आप इसे खरीद सकते हैं। इसे सितंबर मेहीन में 12,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था, लेकिन दिवाली ऑफर के साथ, यह फ्लिपकार्ट पर 9,499 रुपये में सेल किया जा रहा है। पोको ने कहा है कि जब आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल अपफ्रंट या ईएमआई ट्रांजैक्शन के लिए करते हैं तो पोको एम5 की कीमत आपको 9,499 रुपये नजर आने वाली है। यानि आप इसे इसी कीमत पर खरीद सकते हैं। 

poco m5 Flipkart Diwali Sale

POCO M5 के स्पेक्स और फीचर

POCO M5 एक 6.58-इंच FHD + IPS LCD डिस्प्ले के साथ 90Hz स्मार्ट रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट, 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 लेयर और सेल्फी कैमरा के लिए वॉटरड्रॉप नॉच को स्पोर्ट करता है। फोन MediaTek Helio G99 SoC द्वारा माली-G57 MC2 GPU के साथ संचालित है। यह 6GB रैम और 128GB स्टोरेज तक पैक करता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए आगे बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है। सिक्योरिटी के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, हाई-रेस ऑडियो, वाइडवाइन एल 1 सर्टिफकेशन और एक लेदर फिनिश है। फोन एंड्रॉइड 12-आधारित MIUI कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

यह भी पढ़ें: Oppo A17k स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत है बेहद कम, देखें धाकड़ फीचर

ऑप्टिक्स की बात करें तो, POCO M5 में बैक पर ट्रिपल-कैमरा ऐरे है, जिसमें f / 1.8 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ 50MP का प्राइमरी ISOCELL JN1 सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का पोर्ट्रेट लेंस है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 8MP का स्नैपर है। फोन का वजन 201 ग्राम है। 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है लेकिन कंपनी 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर कर रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo