15 फरवरी को लॉन्च होगा Rs 20,000 की श्रेणी में नया Poco M4 Pro

15 फरवरी को लॉन्च होगा Rs 20,000 की श्रेणी में नया Poco M4 Pro
HIGHLIGHTS

Poco M4 Pro को 15 फरवरी को किया जाएगा लॉन्च

Rs 20,000 के अंदर होगी Poco M4 Pro की कीमत

चलिए जानते हैं आगामी Poco M4 Pro के बारे में

पोको (Poco) का 5G स्मार्टफोन (smartphone) Poco M4 Pro जल्द लॉन्च होने वाला है। 15 फरवरी को डिवाइस को भारतीय बाज़ार में पेश किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पोको का आगामी स्मार्टफोन (upcoming smartphone) पिछले साल चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 11 5G का रीब्रांडेड वर्जन होगा। लॉन्च से पहले ही फोन के जुड़े कई स्पेक्स सामने आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: केवल Rs 1999 में प्री-बुक कर सकते हैं Samsung Galaxy S22 Series, जानें कब तक है मौका

कंपनी ने ट्वीट से किया खुलासा

कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से स्मार्टफोन के स्पेक्स का खुलासा किया है। आगामी स्मार्टफोन को "किलर लुक्स फ्रॉम ऑर फोर कॉर्नर्स" टैगलाइन के साथ टीज़ किया जा रहा है। ट्वीट से रियर कैमरा डिज़ाइन, सेंटर-अलाइन-पंच डिस्प्ले और दमदार चिपसेट की जानकारी मिली है।

कंपनी ने Poco M4 Pro 5G के लॉन्च की जानकारी देते हुए एक विडियो भी साझा किया है। इस विडियो को कंपनी के यूट्यूब, फेसबुक और इन्स्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। स्मार्टफोन को 15 फरवरी दोपहर 12 बजे वर्चुअल इवेंट में पेश किया जाएगा।

poco m4 pro

Poco M4 Pro 5G स्पेक्स

फोन मीडियाटेक डिमेन्सिटी 810 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है। इसके अलावा, फोन में LPDDR4x रैम दी गई है जो UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा और इसे 5000mAh की बैटरी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स के लिए है धमाकेदार प्लान, हर रोज़ 1GB डाटा फ्री कॉलिंग और ये लाभ हैं शामिल

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा मिलने वाला है, इतना ही नहीं, फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी मिलने वलय है। इतना ही नहीं फोन में आपको एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिल रहा है। इस फोन में आपको एक 6.6-इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले भी मिलने वाली है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। स्क्रीन पर गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी होने वाला है। 

POCO M4 Pro 5G को पहले से ही Flipkart पर देखा जा चुका है, यानि इस फोन को यहीं पर सेल के लिए भी लाया जाने वाला है। इस फोन को Yellow, Black और Blue रंगों में लॉन्च किया जाने वाला है। ऐसा कह सकते है कि यह फोन Realme 9i से लॉन्च होने के बाद सीधी टक्कर लेने वाला है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo