स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित है Poco F4 5G, लीक हुए हैं ये स्पेक्स

स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित है Poco F4 5G, लीक हुए हैं ये स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Redmi K40S का रीब्रांडेड वर्जन होगा Poco F4 5G

Poco F4 5G को दिया जाएगा Redmi K40S का डिज़ाइन

डिवाइस में मिलेगी 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले

Poco अप्रैल में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 द्वारा संचालित Poco F4 GT को पेश किया था और अब जल्द ही कंपनी अपने F4 5G फोन को पेश करने वाली है। Poco ने अभी F4 5G के स्पेक्स का खुलासा नहीं किया है लेकिन कंपनी के इंडियन ब्रांच ने घोषणा की है कि स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित है। 

यह भी पढ़ें: अब बिना Passwords के खुल जाएंगे आपके डिवाइस, Apple की इस पहल को जरूर देख लें

कथित Poco F4 5G की तस्वीरें हाल ही में लीक हुई थी जिससे साफ हुआ था कि स्मार्टफोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64MP कैमरा शामिल होगा और इसे OIS सपोर्ट दिया जाएगा। स्मार्टफोन को कुछ महीने पहले गीकबेंच पर भी देखा गया था और फोन Android 12 व 8GB रैम के साथ आएगा। 

Poco F4 5G रीब्रांडेड Redmi K40S हो सकता है जिसे 48MP कैमरा के साथ लाया गया था। Redmi K40S के स्पेक्स की बात करें तो डिवाइस में 6.67 इंच की फुल HD+ 120Hz AMOLED स्क्रीन, 20MP सेल्फी कैमरा, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, स्टीरियो स्पीकर, 4,500 mAh बैटरी और 67W चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है। 

POCO F4 को Redmi K40S जैसा सिमिलर डिज़ाइन दिया जाएगा यानि फोन को ग्रेडिएंट फिनिश दिया जाएगा। फोन के बैक पर टॉप-लेफ्ट पर रियर कैमरा मिलेगा। फ्रंट पर पंच-होल दिया गया है जिसमें सिंगल सेल्फी कैमरा मिलेगा। डिवाइस में 6.69 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। 

यह भी पढ़ें: समर स्पेशल: इन सोलर इनवर्टर्स के साथ बिजली कटौती से निपटने के लिए हो जाइए तैयार

कंपनी ने अपने पिछले ट्वीट में कहा था, कंपनी एक बार फिर एव्रीथिंग यू नीड पर फोकस कर रही है जिससे उपभोक्ताओं को एक ही डिवाइस में सभी लाभ मिल सकें, जबकि POCO F4 GT को खासतौर से गेमिंग पर फोकस के लिए बनाया गया था। अभी फोन की लॉन्च की तारीख सामने नहीं आई है तो ऐसा हो सकता है कि हमें थोड़ा अधिक इंतज़ार करना पड़े। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo