POCO F2 Pro मोबाइल फोन की लॉन्च डेट एक विडियो से आई सामने; जानिये सबकुछ

POCO F2 Pro मोबाइल फोन की लॉन्च डेट एक विडियो से आई सामने; जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

POCO F2 Pro मोबाइल फोन के लॉन्च डेट को एक विडियो के माध्यम से इंटरनेट पर देखा गया है

आपको बता देते है कि इस विडियो से सामने आ रहा है कि POCO F2 Pro मोबाइल स्मार्टफोन को 12 मई को लॉन्च किया जा सकता है

अब POCO F2 Pro की आधिकारिक लॉन्च डेट सामने आ चुकी है। आपको बता देते है कि कंपनी ने अपने Poco Global के ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक शोर्ट विडियो शेयर किया है, जिसमें इस मोबाइल फोन के लॉन्च की डेट सामने आ रही है। इस ट्विट की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि POCO F2 Pro मोबाइल फोन को ग्लोबल तौर पर 12 मई को लॉन्च किया जाने वाला है। अगर हम POCO F1 की चर्चा करें तो यह एक पोपुलर डिवाइस था, क्योंकि इससमे आपको स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ लिक्विड कुलिंग फीचर भी मिला था, और इस डिवाइस की कीमत भी ज्यादा नहीं थी। हालाँकि POCO F2 Pro को लेकर कहा जा रहा है कि यह कंपनी का अब तक का सबसे महंगा डिवाइस होने वाला है। 

Poco F2 Pro के बारे में कई स्पेक्स सामने आ चुके हैं और अब यूरोपीय बाज़ार में फोन की कीमत के बारे में नई जानकारी सामने आई है। इस जानकारी के अनुसार, Poco F2 Pro अब तक का सबसे महंगा Poco स्मार्टफोन होगा। अटकलें लगाई जा रही हैं कि बेस मोडेल का दाम EUR 649 (लगभग Rs 53,500) रहेगा। फोन को स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट और 5G सपोर्ट के साथ उतारा जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, Poco F2 Pro को पोर्तुगल में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम EUR 649 रहेगा। फोन का 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल EUR 749 (लगभग Rs 62,000) में पेश किया जा सकता है। Poco स्मार्टफोंस हमेशा से ही हाई-एंड स्पेक्स के लिए जाने जाते हैं। इसलिए ये नए दाम चौंकने वाले हैं।  

यह ध्यान देना होगा कि पोर्तुगल सरकार प्राइवेट कॉपी टैक्स रखती है और परिणामस्वरूप फोन का दाम यूरोप के अन्य इलाकों से अधिक हैं। यूरोप के बाज़ार की कीमतें हमेशा भारतीय कीमत से अधिक होती हैं। लेकिन नई कीमत को देखते हुए कहा जा सकता है कि कंपनी इस बार कम दाम में फोन को नहीं उतारने वाली है।

Poco ने बताया है कि Poco F2 पर काम चल रहा है। फोन के लॉन्च होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि फोन स्नैपड्रैगन 865 प्लैटफॉर्म द्वारा संचालित होगा। Redmi K30 Pro को चीन में लॉन्च किया जा चुका है और उम्मीद की जा रही है कि इसी डिवाइस को Poco F2 के नाम से पेश किया जाएगा। Poco F2 Pro को हाल ही में Google Play लिस्टिंग में देखा जा चुका है। संकेत मिलते हैं कि हैंडसेट को Redmi K30 Pro के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया जाएगा। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo