Poco F1 के लिए जारी हुआ MIUI 10.2.3.0 अपडेट

Poco F1 के लिए जारी हुआ MIUI 10.2.3.0 अपडेट
HIGHLIGHTS

इस अपडेट में 4K 60FPS विडियो रिकॉर्डिंग और Widevine L1 सपोर्ट जैसे कुछ फीचर्स अभी शामिल नहीं है, जो कि बीटा यूज़र्स के लिए उपलब्ध हैं।

ख़ास बातें

  • Poco F1 यूज़र्स के लिए MIUI 10.2.3.0 अपडेट जारी हो चुका है
  • अपडेट में फ़रवरी सिक्योरिटी पैच को किया गया है शामिल
  • 4K 60FPS विडियो रिकॉर्डिंग और Widevine L1 सपोर्ट जैसे कुछ फीचर्स अभी शामिल नहीं है

 

अगर आप Poco F1 स्मार्टफोन का उपयोग कर रहे हैं तो आपके लिए एक नया अपडेट आ चुका है जिसे आपको अपने फोन में इनस्टॉल करना चाहिए। इस अपडेट का साइज़ 550 MB है और यह फ़रवरी के सिक्योरिटी पैच के साथ आता है। यह अपडेट भारत में भी उपलब्ध हुआ है। अगर आपको नए अपडेट के लिए नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो सिस्टम सेटिंग्स में जाकर आप अपडेट चेक कर सकते हैं। हालांकि, इस अपडेट में फ़रवरी सिक्योरिटी पैच के अलावा और क्या मिलने वाला है यह जानकारी सामने  नहीं आई है। रिपोर्ट के अनुसार, अपडेट में Widevine L1 सपोर्ट शामिल नहीं है। Widevine L1 सर्टिफिकेशन नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम पर HD विडियो स्ट्रीम करने के लिए मान्य है। अपडेट में 4K 60FPS सपोर्ट भी नहीं मिल रहा है। बीटा यूज़र्स के लिए 4K 60FPS और Widevine L1 उपलब्ध है।

जनवरी में MIUI 10 2.2.0 अपडेट में 960fps स्लो-मो विडियो रिकॉर्डिंग, 120fps और 240fps स्लो-मो विडियो, लो-लाइट मोड और बग फिक्सेज़ को शामिल किया गया था। यह अपडेट कम रौशनी में ली जाने वाली तस्वीरों के लिए एनहांस्ड लो-लाइट मोड को भी लाता है जो अच्छी लो-लाइट तस्वीरें ऑफर कर सके। 

पोको F1 में मौजूद एक हाई-एंड चिपसेट के अलावा अन्य स्पेक्स की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें आपको एक 12-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, यह कैमरा AI क्षमता से भी लैस है। साथ ही फोन में एक 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। फोन में एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। जो क्वालकॉम की क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। 

फोन एक 6.18-इंच की एक FHD+ 18.7:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन मिल रही है, इसके अलावा इसमें एक नौच भी दिया गया है। फोन में आपको एक हाइब्रिड ड्यूल सिम स्लॉट भी मिल रहे हैं। इसके अलावा यह डिवाइस ड्यूल-VoLTE सपोर्ट से भी लैस है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 845 SoC और 4,000mAh की बैटरी से लैस है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

BSNL Cashback Offer: सालाना ब्रॉडबैंड प्लान पर मिल रहा ऑफर 31 मार्च तक मान्य

Dish TV: TRAI के नए नियम के अनुसार ऐसे करें पसंदीदा चैनल का चुनाव

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo