Oppo के ये हैं अपकमिंग फ़ोन्स के बारे में मिली ये ख़ास जानकारी

Oppo के ये हैं अपकमिंग फ़ोन्स के बारे में मिली ये ख़ास जानकारी
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के दो अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में जानकारी सामने आई है। ओप्पो Oppo CPH1969 और Oppo CPH1909 को जल्द ही आयने वाले कुछ महीनों में लॉन्च कर सकता है। इन मॉडल्स को कथित रूप से लिस्ट किया गया है।

खास बातें:

  • ओप्पो सीपीएच1969 मॉडल है मलेशिया SIRIM द्वारा सर्टिफाइड
  • MWC में हो सकता है दोनों फ़ोन्स का खुलासा
  • 4G कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है Oppo CPH1969

 

Oppo के दो आगामी स्मार्टफोन्स हाल ही में कुछ ख़ास बातें सामने आयी हैं। कंपनी नए Oppo CPH1969 और Oppo CPH1909 मॉडल्स को जल्द लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि ओप्पो के इन दो नए को Thailand और Indonesian रेगुलेटर के डेटाबेस में कथित रूप से लिस्ट किया गया है। इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि Barcelona में आयोजित होने वाले Mobile World Congress 2019 में इन फ़ोन्स  किय जाए।

Oppo  को जहाँ ऑनलाइन सामने लाया गया है वहीँ Indonesian regular खुलासा किया है कि Oppo CPH1969 को Oppo F11 Pro ब्रांडिंग के साथ आ सकता है। आपको बता दें कि थाइलैंड और इंडोनेशियन रेगुलेटर के डेटाबेस में कथित रूप से इन दोनों स्मार्टफोन मॉडल्स को लिस्ट किया गया है। Nashville Chatter की रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो ने इन फ़ोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में जुटा हुआ है। रिपोर्ट की मानें तो ओप्पो सीपीएच1969 मॉडल को मलेशिया SIRIM द्वारा सर्टिफाइड किया गया है।

इंडोनेशियन रेगुलेटर Tingkat Komponen Dalam Negeri (TKDN) पर इन फ़ोन्स की लिस्टिंग से यह पता चलता है कि  Oppo CPH1909 हैंडसेट 4G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आ सकता है। वहीँ अगर Oppo CPH1969 की बात करें तो लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस में वाई-फाई 802.11एसी सपोर्ट, ब्लूटूथ और 4G कनेक्टिविटी दी जा सकती है।

आपको बता दें कि Oppo होने इवेंट के दौरान 10x हाइब्रिड ज़ूम कैमरा तकनीक से लैस फोन को पेश कर सकता है। इसके साथ ही वेबसाइट MySmartPrice की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Oppo CPH1969 को थाईलैंड एनबीटीसी सर्टिफिकेशन एजेंसी के डेटाबेस में देखा गया है जिसके मुताबिक ओप्पो सीपीएच1969 को Oppo F11 Pro और यह F सीरीज़ डिवाइस फोटोग्राफी पर फोकस्ड होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo