Oppo Reno और Oppo Reno 10x Zoom Sale: जानें ओप्पो सीरीज़ की खासियत और कीमत

Oppo Reno और Oppo Reno 10x Zoom Sale: जानें ओप्पो सीरीज़ की खासियत और कीमत
HIGHLIGHTS

पहली बार सेल पर उपलब्ध होंगे Oppo Reno और Oppo Reno 10x Zoom

Oppo Reno series की भारत में शुरूआती कीमत है 32,990 रुपए

Oppo के लेटेस्ट Reno और Reno 10x Zoom स्मार्टफोन्स को अगर आप खरीदने का सोच रहे हैं तो आपका इंतज़ार खत्म हुआ। जी हाँ, ये ओप्पो सीरीज़ के फ़ोन्स आज सेल पर दोपहर 12 बजे उपलब्ध होंगे।  यूज़र्स इन फ़ोन्स को flipkart, Amazon India, और brick-and-mortar stores से खरीद सकते हैं। पिछले हफ्ते ही लॉन्च Oppo Reno series को पहली बार सेल पर उतारा जा रहा है। डिवाइस में Shark-Fin rising selfie camera दिया गया है। स्टैण्डर्ड Oppo Reno की तरह ही 10X Zoom variant भी Snapdragon 855 SoC, 10x hybrid zoom, ट्रिपल कैमरा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, से लैस है।

Oppo Reno, Oppo Reno 10x Zoom की भारत में कीमत और उपलब्धता

ओप्पो रेनो स्मार्टफ़ोन्स की भारत में शुरूआती कीमत 32,990 रुपए है जिसमें आपको बेस वैरिएंट 8GB RAM/128GB स्टोरेज के साथ मिलता है। डिवाइस का स्टैण्डर्ड वैरिएंट एक ही वैरिएंट में Jet Black color में आता है और यह आपको Amazon पर उपलब्ध मिलेगा। वहीँ Reno 10x Zoom की शुरूआती कीमत 39,990 रुपए है जिसमें आपको 6GB RAM/128GB स्टोरेज मिलता है। 

इसके साथ ही 8GB/256GB model 49,990 रुपए की कीमत में आता है। Reno 10x Zoom edition के 6GB RAM को आप Flipkart और फिजिकल रिटेलर से खरीद सकते हैं। साथ ही 8GB RAM को भी Flipkart, और बाकी बड़े रीटेलर्स से Jet Black और Ocean Green कलर वैरिएंट में खरीद सकते हैं।

Oppo Reno specifications

इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर कोई नौच नहीं दिया गया है और यह फुल HD+ रेज़ोल्यूशन और 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो ऑफर करती है। यह स्टैण्डर्ड एडिशन स्नैपड्रैगन 710 SoC द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 32,990 रूपये रखी गई है।स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है और 48MP का यह कैमरा Sony IMX586 सेंसर का उपयोग करता है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का शार्क-फिन राइजिंग सेल्फी कैमरा दिया गया है। डिवाइस में 3765mAh की बैटरी मौजूद है जो VOOC 3.0 फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन में हाइपर बूस्ट 2.0 को शामिल किया गया है जो गेम, एप्प और सिस्टम को बूस्ट करता है। OS की बात करें तो डिवाइस कलर OS 6.0 पर काम करता है।

Oppo Reno 10X Zoom specifications

Oppo Reno 10X zoom edition में 6.6 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो HDR 10+ कॉन्टेंट सपोर्ट करती है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 93.1 प्रतिशत है। डिवाइस के फ्रंट पर कोर्निंग गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है। डिवाइस को ओशन ग्रीन और जेट ब्लैक कलर्स में खरीदा जा सकता है यह एडिशन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस है जिसे 6GB/128GBऔर 8GB/256GB वैरिएंट्स में उतारा गया है।

जहां तक कैमरा की बात है, डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर है जो सोनी का IMX586 सेंसर है और इसका अपर्चर f/1.7 है वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर है और तीसरा 13 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लेंस है। कैमरा को कम्पनी ने 10X हाइब्रिड ज़ूम तकनीक के साथ उतारा है और यह OIS, अल्ट्रा नाईट मोड 2.0 जैसे फीचर्स से लैस है। डिवाइस के फ्रंट पर 16MP शार्क-फिन राइजिंग कैमरा दिया गया है जो इसे नया लुक देता है।

डिवाइस में 4065mAh बैटरी से लैस है जो VOOC 3.0 फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन में हाइपर बूस्ट 2.0 को शामिल किया गया है जो गेम, एप्प और सिस्टम को बूस्ट करता है। OS की बात करें तो डिवाइस कलर OS 6.0 पर काम करता है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo