4 फरवरी को लॉन्च होगी Oppo Reno 7 series, इस प्राइस सेगमेंट में आ सकते हैं Oppo के नए फोंस

4 फरवरी को लॉन्च होगी Oppo Reno 7 series, इस प्राइस सेगमेंट में आ सकते हैं Oppo के नए फोंस
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 7 series फरवरी में होगी लॉन्च

Oppo Reno 7 series के भारतीय लॉन्च से पहले कीमत को किया टिप्सटर ने किया है लीक

8 फरवरी से शुरू हो सकती है Oppo Reno 7 series की सेल

Oppo Reno 7 series का भारतीय लॉन्च (India launch) 4 फरवरी के लिए कनफर्म हो गया है। ओप्पो (Oppo) ने ट्विटर और आधिकारिक वैबसाइट पर लॉन्च की पुष्टि की है। Oppo Reno 7 series में Oppo Reno 7 5G, Oppo Reno 7 Pro 5G, और Oppo Reno 7 SE 5G फोंस एंट्री ले सकते हैं। इन फोंस को पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था। इसी बीच, ओप्पो की इस सीरीज़ के फोंस की कीमतें और सेल की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani की Reliance Jio के सबसे तगड़े और हेवी डेटा रिचार्ज प्लान, बेनेफिट के आगे Airtel-Vi भी हो जाते हैं फेल

Oppo Reno 7 का भारतीय लॉन्च और उपलब्धता

Oppo India के ट्वीट और कंपनी की आधिकारिक वैबसाइट के मुताबिक, Oppo Reno 7 series को 4 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी कंपनी ने फोन के वेरिएंट या कीमत का कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि, दो टिप्सटर ने कीमतों से पर्दा उठाया है।

reno7 india launch

टिप्सटर Yogesh Brar का दावा है कि ओप्पो (OPPO) भारत में Oppo Reno 7 5G, Oppo Reno 7 Pro 5G, और Oppo Reno 7 SE 5G फोंस को Rs 25000 से Rs 45000 के बीच पेश किया जाएगा। पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, वनीला Oppo Reno 7 5G की कीमत Rs 28000 से Rs 31000 के करीब रहेगी। Oppo Reno 7 Pro 5G को Rs 41,000 और Rs 43,000 के बीच पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Redmi Note 11S का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, 9 फरवरी के लॉन्च से पहले मिली ये जानकारी

इसके अलावा, टिप्सटर Paras Guglani  ने ट्वीट कर के बताया कि Oppe Reno 7 सीरीज़ के फोंस की सेल 8 फरवरी से शुरू होगी।

Oppo Reno 7 series को चीन में पिछले साल लॉन्च किया गया था। Oppo Reno 7 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित होगा और प्रो मॉडल को मीडियाटेक डिमेन्सिटी 1200-Max SoC द्वारा संचालित किया जाएगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo