सेल के लिए आया Oppo का धांसू Reno 7 5G स्मार्टफोन, क्यूँ खरीदना चाहिए

सेल के लिए आया Oppo का धांसू Reno 7 5G स्मार्टफोन, क्यूँ खरीदना चाहिए
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 7 5G को Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है

Oppo Reno 7 5G स्मार्टफोन को इंडिया में 28,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है

आइए जानते है कि आखिर Flipkart पर इस फोन पर आपको क्या डील और ऑफर मिल रहे हैं

Oppo Reno 7 5G स्मार्टफोन अब इंडिया के मार्किट में सेल के लिए लाया जा चुका है। इस फोन को सेल के लिए Flipkart पर लाया जा चुका है। रेनो 7 सीरीज में एक वैनिला मॉडल भी है, लेकिन इसके दूसरे मॉडल यानि रेनो 7 प्रो की तुलना में कम कीमत में बेहतर फीचर्स के साथ आता है। ओप्पो रेनो 7 सीरीज रेनो 6 की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफोन है। इस फोन को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। हालांकि नए मॉडल में कई बेहतरीन अपग्रेड मिल रहे हैं। फोन 90Hz डिस्प्ले के साथ आता है, जो पिछले साल के मॉडल में भी देखने को मिली थी। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

Oppo Reno 7 5G की इंडिया में प्राइस 

Oppo Reno 7 के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को एक ही वेरिएंट में मात्र 28,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। फोन Strarails Blue और Starry Black रंगों में आता है। सेल अब फ्लिपकार्ट के साथ-साथ विजय सेल्स जैसे अन्य प्लेटफॉर्म पर भी लाइव है।

Flipkart पर मिल रहा धांसू ऑफर 

अगर आप रेनो 7 को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि अगर आप इसे ऑनलाइन खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर कई डील और ऑफर मिल रहे हैं। एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा या स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के कार्ड का उपयोग करके Flipkart पर रेनो 7 पर को 10 प्रतिशत की instant छूट के साथ खरीदा जा सकता है। 4,834 रुपये से शुरू होने वाली नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी आपको फोन के साथ मिल रही है। फोन के साथ ग्राहक Oppo Enco M32 नेकबैंड ईयरफोन भी 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं, इसकी असल कीमत 1,799 रुपये के आसपास है।

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

Oppo Reno 7 5G के स्पेसिफिकेशन्स हैं खास, इन्हें देखकर ही खरीदें फोन

रेनो (Reno) 7 5जी (5G) में 6.43-इंच की एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, 430निट्स ब्राइटनेस (टिपिकल) या 600निट्स ब्राइटनेस एचडीआर कंटेंट प्ले सपोर्ट है।  इसे गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिला है।

टॉप में बाएँ कोने की ओर, एक पंच-होल कटआउट है जिसमें इसका 16MP का सेल्फी क्लिकर है। बैक पर एक 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 2MP डेप्थ-सेंसिंग यूनिट और 2MP मैक्रो मॉड्यूल शामिल है। फोन मेन कैमरा से 4K30fps तक रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: इंटरनेट की दुनिया में मचा हंगामा! Tata Play Free दे रहा 1150 रुपये वाला धमाका कनेक्शन

डिवाइस में आपको Android 11 आधारित ColorOS 12 सॉफ़्टवेयर मिल रहा है। इसे डाइमेंसिटी 900 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है। फोन के इंटर्नल की बात करें तो फोन में आपको एक 8GB LPDDR4x रैम, 256GB UFS 2.2 स्टोरेज और 4500mAh की बैटरी मौजूद है। डिवाइस 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo