Oppo Reno 6 Pro और Reno 6 के बाद आया कंपनी का बेहद सस्ता फोन, जानें 32MP सेल्फी कैमरा वाले इस फोन की कीमत

Oppo Reno 6 Pro और Reno 6 के बाद आया कंपनी का बेहद सस्ता फोन, जानें 32MP सेल्फी कैमरा वाले इस फोन की कीमत
HIGHLIGHTS

ओप्पो ने हाल ही में भारत में रेनो 6 प्रो 5जी (Reno 6 Pro 5G) और रेनो 6 (Reno 6) स्मार्टफोन लॉन्च किए थे, लेकिन इसने रेनो 6 प्रो+ (Reno 6 Pro+) डिवाइस को इंडिया में लॉन्च नहीं किया है

अब, चीनी कंपनी ने इसी सीरीज में एक और फोन लॉन्च किया है। इसे रेनो 6Z (Reno 6Z) कहा जा रहा है

यह फोन पहले अफवाहों के जरिए सामने आ चुका है लेकिन कंपनी ने आखिरकार इसे थाईलैंड में लॉन्च कर दिया

ओप्पो ने हाल ही में भारत में रेनो 6 प्रो 5जी (Reno 6 Pro 5G) और रेनो 6 (Reno 6) स्मार्टफोन लॉन्च किए थे, लेकिन इसने रेनो 6 प्रो+ (Reno 6 Pro+) डिवाइस को इंडिया में लॉन्च नहीं किया है। अब, चीनी कंपनी ने इसी सीरीज में एक और फोन लॉन्च किया है। इसे रेनो 6Z (Reno 6Z)  कहा जा रहा है। यह फोन पहले अफवाहों के जरिए सामने आ चुका है लेकिन कंपनी ने आखिरकार इसे थाईलैंड में लॉन्च कर दिया। ओप्पो रेनो 6ज़ेड, रेनो 6 सीरीज़ के डिज़ाइन के साथ लाया गया है, लेकिन इसमें रेनो 6-सीरीज़ के बाकी फोनों की तुलना में कुछ कम शक्तिशाली स्पेक्स नजर आ रहे हैं।

क्या है OPPO Reno 6Z का प्राइस 

ओप्पो ने अपने OPPO Reno 6Z के प्राइस की आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है, लेकिन वियतनाम में इसकी वेबसाइट का उल्लेख है कि रेनो 6Z की कीमत VND 9,490,000 होगी, जो लगभग 30,800 रुपये है। ओप्पो ने इस फोन को भारत या अन्य बाजारों में लाने के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं कहा है।

OPPO Reno 6Z के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

ओप्पो रेनो 6Z एक मिड-रेंज फोन है, लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन रेनो 6 से भी कम हैं। फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U प्रोसेसर का उपयोग करता है, जबकि रेनो 6 पर डाइमेंसिटी 900 और रेनो 6 प्रो 5G पर डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर को इस्तेमाल किया गया है। फोन में 8GB रैम है लेकिन आप वर्चुअल एक्सपेंशन के जरिए इसे 5GB और बढ़ा सकते हैं। इसका मतलब है कि फोन आपके फोन के इंटरनल स्टोरेज के एक हिस्से को आवंटित करेगा और परफॉरमेंस को बढ़ावा देने के लिए इसे अस्थायी रैम में बदल देगा। रेनो 6Z पर 128GB की इंटरनल स्टोरेज है लेकिन इसे बढ़ाने के लिए आपके पास एक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मौजूद है।

फोन में आपको 6.4 इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले दिखाई देता है जिसमें 800 निट्स पीक ब्राइटनेस और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो मौजूद है। रेनो 6 या रेनो 6 प्रो के विपरीत, रेनो 6Z स्क्रीन पर हाई रिफ्रेश रेट का सपोर्ट नहीं करता है, इसलिए आप यहां जो देख रहे हैं वह 60Hz पर को ही लेता है। डिस्प्ले में एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर है, साथ ही टॉप में आपको एक पंच-होल भी नजर आने वाला है, जो एक 32-मेगापिक्सेल कैमरा के साथ आपको यहाँ फोन में नजर आने वाला है।

बैक पर रेनो 6Z में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 119-डिग्री फील्ड के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 2-मेगापिक्सल का कैमरा है। इस फोन में 4K 60fps वीडियो रिकॉर्डिंग की भी कमी है। फोन में 4310mAh की बैटरी है लेकिन यह 30W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जबकि रेनो 6 और रेनो 6 प्रो के साथ आने वाली 65W तकनीक की तुलना में यह बेहद कम है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo