OPPO का बेहद कम प्राइस वाला 5G फोन Oppo Reno 5 Lite लॉन्च, जानें कैसा है इसका लुक्स

OPPO का बेहद कम प्राइस वाला 5G फोन Oppo Reno 5 Lite लॉन्च, जानें कैसा है इसका लुक्स
HIGHLIGHTS

Opoi Reno 5 Lite मोबाइल फोन को OPPO F19 Pro के ही एक नए रीबैज वर्जन के तौर पर लॉन्च किया गया है

Oppo Reno 5 Lite मोबाइल फोन को UAH 9,999 के प्राइस यानी लगभग 26,000 की कीमत में लॉन्च कर दिया गया है

आपको बता देते है कि Oppo Reno 5 Lite मोबाइल फोन को अभी के लिए यूक्रेन के मार्किट में ही पेश किया है, अन्य बाजारों में इस मोबाइल फोन के आने के बारे में कोई जानकारी नहीं है

ओप्पो रेनो 5 लाइट को होल-पंच डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरों के साथ लॉन्च किया गया है। नया स्मार्टफोन भी AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और मीडियाटेक Helio P95 SoC द्वारा संचालित है। ओप्पो रेनो 5 लाइट में 128 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज भी शामिल है। इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। कुल मिलाकर, ओप्पो रेनो 5 लाइट, ओप्पो रेनो 5एफ का एक रीब्रांडेड मॉडल है जिसे इस महीने की शुरुआत में केन्या में लॉन्च किया गया था। यही मॉडल ओप्पो F19 प्रो के तौर पर अभी हाल ही में इंडिया में लॉन्च किया गया था।

क्या है OPPO Reno 5 Lite का प्राइस 

Oppo Reno 5 Lite मोबाइल फोन को UAH 9,999 यानी लगभग 26,000 रुपये में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, आपको बता देते है कि अभी यह फोन मात्र यूक्रेन के मार्किट में ही सेल के लिए आया है, या ऐसा भी कह सकते हैं कि लॉन्च किया गया है। हालाँकि अभी तक यूक्रेन के बाजार के बाजारों इस मोबाइल फोन को कब तक लॉन्च किया जाने वाला है, इसके बारे में कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई थी, लेकिन अब सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को ब्लैक और पर्पल कलर में 30 मार्च को अन्य बाजारों में भी लॉन्च किया जा सकता है।

Oppo Reno 5 Lite के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

डुअल-सिम (नैनो) ओप्पो रेनो 5 लाइट एंड्रॉइड 11 पर ColorOS 11.1 पर चलता है। इसमें 6.43 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो मिलता है। फोन भी ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको 8जीबी एलपीडीडीआर 4एक्स रैम मिल रही है। फ़ोटो और वीडियो के लिए, ओप्पो रेनो 5 लाइट में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक f / 1.7 लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, f / 2.2 एपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल शूटर, 2-मेगापिक्सेल का मैक्रो शामिल है शूटर, और एक 2-मेगापिक्सेल मोनोक्रोम सेंसर भी आपको इसमें मिल रहा है। फ्रंट में f / 2.4 लेंस के साथ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

ओप्पो रेनो 5 लाइट 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया भी जा सकता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इस मोबाइल फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फोन में आपको एक 4310mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, यह 30W VOOC फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo