OPPO ने लॉन्च किया 50 मेगापिक्सल के कैमरे वाला धाकड़ स्मार्टफोन Oppo Find X3 Pro, साथ में एंट्री ली OPPO के Find X3 ने

OPPO ने लॉन्च किया 50 मेगापिक्सल के कैमरे वाला धाकड़ स्मार्टफोन Oppo Find X3 Pro, साथ में एंट्री ली OPPO के Find X3 ने
HIGHLIGHTS

OPPO ने ग्लोबल मार्किट में अपने OPPO Find X3 Pro मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 SoC पर लॉन्च किया गया है।

इसके अलावा Oppo Find X3 को चीन के बाजार में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 SoC के साथ लॉन्च किया गया है।

अभी तक OPPO Find X3 सीरीज के इंडिया में लॉन्च को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

OPPO की ओर से उसके Find X3 और OPPO Find X3 Pro मोबाइल फोंस को लेटेस्ट फ्लैगशिप फोंस के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन सीरीज यानी OPPO Find X3 सीरीज को OPPO की टॉप-लाइन-अप वाली स्पेसिफिकेशन्स से लैस करके लॉन्च किया गया है, हालाँकि आपको बता देते है कि ग्लोबल वैरिएंट को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 SoC पर लॉन्च किया गया है, हालाँकि इसके अलावा चीन के मॉडल को एक अन्य SoC यानी क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 SoC पर लॉन्च किया गया है। हालाँकि इंडिया में इसके लॉन्च को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

अगर हम डिजाईन आदि की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि OPPO Find X3 और Oppo Find X3 Pro मोबाइल फोंस को डिजाईन और बिल्ड के मामले में बेहद ही शानदार तौर पर निर्मित किया गया है। यह दोनों ही फोंस आपको प्रीमियम लुक देते हैं। इसके अलावा इन फोंस के बेक पैनल को एक ग्लास मोल्डेड के माध्यम से निर्मित किया गया है, जिसके कारण यह दोनों ही लेटेस्ट ओपो फोंस ज्यादा ही प्रीमियम फील प्रदान करते हैं। आइये जानते है कि आखिर स्पेक्स और फीचर के मामले में कैसे हैं ओपो फाइंड एक्स3 और ओपो फाइंड एक्स3 प्रो कैसे हैं। 

OPPO Find X3 Pro के स्पेसिफिकेशन्स कैसे हैं?

आपको बता देते है कि OPPO Find X3 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 6.7-इंच की QHD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक LTPO AMOLED पैनल मिल रहा है, हालाँकि आपको इस मोबाइल फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के अलावा HDR10+ का सपोर्ट भी मिल रहा है। 

इसके अलावा आपको बता देते है कि OPPO Find X3 Pro को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 SoC पर लॉन्च किया गया है, यह एक ओक्टा-कोर CPU है इसके अलावा फोन में आपको एड्रेनो 660 GPU भी मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको 12GB की रैम के साथ 256GB की स्टोरेज भी मिल रही है। फोन को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है।

कैमरा आदि की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि OPPO Find X3 Pro में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 50MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 13MP का टेलीफ़ोटो लेंस भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फ़ोन में आपको 3MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, जो आपको एक पंच-होल नौच में देखने को मिलने वाला है।

OPPO Find X3 Pro में आपको स्टीरियो स्पीकर्स भी मिल रहे हैं, हालाँकि फोन में आपको एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 65W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है। इसके अलवा इसमें आपको 30W की फ़ास्ट वायरलेस चार्जिंग और 10W की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रही है। OPPO Find X3 Pro के प्राइस की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आप 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल में EUR 1149 में ले सकते हैं। आपको बता देते है कि फोन को आप ग्लॉसी ब्लैक और मैट ब्लू कलर्स में ले सकते हैं।

OPPO Find X3 में आपको क्या मिल रहा है खास

इस मोबाइल फोन में यानी OPPO Find X3 में आपको काफी कुछ OPPO Find X3 Pro के जैसा ही मिल रहा है। आपको बता देते है कि OPPO Find X3 में आपको डिजाईन और बिल्ट क्वालिटी भी वैसी ही मिल रही है, जैसी आपको OPPO Find X3 Pro में देखने मिली थी। हालाँकि अगर कुछ बदलावों की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि OPPO Find X3 को चीन में लॉन्च किया गया है। और इसे कुछ बदलावों के साथ पेश किया गया है, आइये जानते है कि आखिर आपको इस मोबाइल फोन में क्या मिलने वाला है।

OPPO Find X3 में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 SoC मिल रहा है, यह एक ओक्टा-कोर CPU है, जो एड्रेनो 650 GPU के साथ आपको मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको 8GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज भी मिल रही है, फोन में आपको एंड्राइड 11 का सपोर्ट भी मिल रहा है। 

OPPO Find X3 में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें आपको प्राइमरी कैमरा के तौर पर दो 50MP का कैमरा मिल रहे है, इसके अलावा फोन में आपको एक 13MP अ टेलीफोटो लेंस और एक 3MP का मैक्रो कैमरा मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो आपको 65W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ ही 30W की फ़ास्ट वायरलेस चार्जिंग और 10W की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। 

OPPO Find X3 को आप ब्लैक, ब्लू और वाइट रंगों में ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन को आप 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में CNY 4499 में ले सकते हैं, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 25GB मॉडल भी मिल रहा है, जिसे आप CNY 4999 में ले सकते हैं। हालाँकि आपको बता देते है कि OPPO Find X3 सीरीज को इंडिया में कब तक लॉन्च किया जाने वाला है, इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo