रेंडर लीक्ड: ट्रिपल कैमरा और नौच डिस्प्ले से लैस होगा OPPO Find X

रेंडर लीक्ड: ट्रिपल कैमरा और नौच डिस्प्ले से लैस होगा OPPO Find X
HIGHLIGHTS

Find X के बैक पर वर्टिकल ट्रिपल कैमरा और एक LED फ़्लैश मौजूद है।

जब से OPPO ने अप्रैल में OPPO Find X मोनिकर रिलीज़ किया है, तब ही से कई रुमर्स सामने आ चुके हैं कि यह कंपनी का आगामी अल्टीमेट फ्लैगशिप फोन है। कथित OPPO Find X के लीक हुए रेंडर से डिवाइस के फ्रंट और रियर डिज़ाइन का पता चलता है।

रेंडर से पता चलता है कि कथित OPPO Find X में OPPO R15 की तरह नौच डिस्प्ले डिज़ाइन मौजूद होगा। इससे संकेत मिलते हैं कि Find X स्मार्टफोन में 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले मौजूद होगी। डिवाइस की साइड-बेज़ेल्स लगभग न के बराबर हैं और बॉटम बेज़ेल्स थोड़ी मोटी हैं। Find X के बैक पर वर्टिकल ट्रिपल कैमरा और एक LED फ़्लैश मौजूद है।

डिवाइस के फ्रंट या रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद नहीं है, इसका मतलब कंपनी अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर कर सकती है। हाल ही में कंपनी को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के लिए पेटेंट अप्रूवल भी मिला है, जिससे संकेत मिलते हैं कि Find X वास्तव में है। यह डिवाइस एडवांस बायोमेट्रिक रिकोग्निशन तकनीक के साथ आ सकता है। अन्य रुमर्स से संकेत मिलते हैं कि यह हैंडसेट कुछ अन्य एडवांस फीचर्स से भी लैस हो सकता है जिसमें सुपर-फ़ास्ट 15 मिनट फ़्लैश चार्ज और 5x लोसलेस ज़ूम शामिल है।

OPPO ने 2014 में OPPO Find 7 आखिरी फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया था। रुमर्स के अनुसार OPPO इस साल हाई-एंड मार्केट को टारगेट करने के लिए Find सीरीज़ फोन लॉन्च कर सकता है। पिछले कुछ सालों में Find 9 और Find 11 के बारे में भी रुमर्स आए थे, लेकिन ये डिवाइसेज कभी लॉन्च नहीं हुए। हालाँकि, नए रुमर्स दावा करते हैं कि कंपनी इस साल OPPO Find X स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

वाया, इमेज सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo