अब ओप्पो फाइंड 9 की तस्वीर आई सामने

अब ओप्पो फाइंड 9 की तस्वीर आई सामने
HIGHLIGHTS

तस्वीर के साथ ही इस फ़ोन की कई तस्वीरें भी ऑनलाइन लीक हुई हैं.

ओप्पो फाइंड 9 स्मार्टफ़ोन साल 2017 के पहली छमाही में पेश हो सकता है. अभी तक इस फ़ोन की कई तस्वीरें और कुछ स्पेक्स ऑनलाइन लीक भी हुए हैं. इन लीक तस्वीरों के जरिये यह भी पता चला है कि, इस फ़ोन में बिना किनारे वाली डिस्प्ले मौजूद होगी. इस फ़ोन में एक ऑन-स्क्रीन नेविगेशन बटन भी मौजूद होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

इसके अलावा ओप्पो फाइंड 9 दो वेरियंट में पेश हो सकता है, इसका एक वेरियंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, वहीँ इसका दूसरा वेरियंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस हो सकता है.

उम्मीद यह भी है कि, ओप्पो फाइंड 9 स्मार्टफ़ोन मार्च में पेश हो सकता है. इससे पहले इस फ़ोन की एक कथित प्रेस इमेज ऑनलाइन सामने आई थी. इसके बाद भी इस फ़ोन के कुछ और कथित प्रेस इमेजेज ऑनलाइन लीक हुए थे. इन लीक्स को वेइबो पर देखा गया था. इससे पहले सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि यह फ़ोन गोरिला ग्लास 5 से सुरक्षित होगा. कुछ लीक्स के अनुसार, इस फ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल होगा. यह 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज से भी लैस होगा. इसमें 21 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा LED फ़्लैश के साथ मौजूद होगा. यह 4100mAh की बैटरी से भी लैस होगा.

इसे भी देखें: आखिरकार एचटीसी ने लॉन्च किया HTC U Play तथा ड्यूल-डिस्प्ले वाला HTC U Ultra

इसे भी देखें: 5.2 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले तथा 3GB रैम से लैस Huawei P8 Lite (2017) हुआ लॉन्च, जानिये क्या है खास

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo