Oppo के धाकड़ फोन Oppo F19 Pro+ और Oppo F19 Pro इसी महीने 8 मार्च को किये जाने वाले हैं लॉन्च, जानें खूबियाँ

Oppo के धाकड़ फोन Oppo F19 Pro+ और Oppo F19 Pro इसी महीने 8 मार्च को किये जाने वाले हैं लॉन्च, जानें खूबियाँ
HIGHLIGHTS

Oppo अपने दो नए मोबाइल फोंस को इंडिया में 8 मार्च को Oppo F19 Pro+ और Oppo F19 Pro के तौर पर लॉन्च कर सकता है

Oppo F19 Pro+ और Oppo F19 Pro को इंडिया में 8 मार्च को शाम 7:00PM पर लॉन्च किया जाने वाला है

Oppo F19 Pro सीरीज के इन फोंस की जानकारी कंपनी ने सोशल मीडिया के माध्यम से सामने रखी हैं

Oppo F19 Pro+ और Oppo F19 Pro को इंडिया में 8 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है, इस बात की जानकारी कंपनी की ओर से भी की जा चुकी है। आपको इस मोबाइल फोन की मात्र लॉन्च डेट ही नहीं बल्कि स्पेक्स और डिजाईन आदि की डिटेल्स भी ऑनलाइन लीक हुई हैं। दोनों ही यानी Oppo F19 Pro+ और Oppo F19 Pro फोंस को इंडिया में सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि इसमें आपको एक होल-पंच डिस्प्ले भी मिलने वाली है। हालाँकि इतना ही नहीं फोंस में आपको क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। OPPO F19 Pro+ मोबाइल फोन में आपको एक 50W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है, और इसके अलावा OPPO F19 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 30W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने वाली है। 

आपको बता देते है कि Oppo F19 Pro Series को लेकर ओप्पो इंडिया के ट्विटर अकाउंट से साझा की गई जानकारी से पता चलता है कि इन फोंस को 8 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि आपको बता देते है कि फोंस को आप लॉन्च होते कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर भी देख सकते हैं। यह इवेंट 7:00PM पर होने वाला है। हालाँकि इसके अलावा अमेज़न इंडिया की ओर से भी इस सीरीज के इंडिया में लॉन्च को लेकर जानकारी मिल रही है। 

Amazon India की लिस्टिंग से सामने आये OPPO F19 Series के फोंस

अगर हम Amazon India के एक पेज की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि OPPO F19 Series में जो फोंस नजर आ रहे हैं, वह OPPO F19 Pro+ 5G और OPPO F19 Pro हैं। यहाँ इन फोंस को लेकर एक टैगलाइन भी लिखा हुआ है ‘कमिंग सून’ हालाँकि यहाँ इसके लॉन्च की कोई भी टाइमलाइन नहीं दी गई है। हालाँकि एक टीज़र इमेज से इतना जरुर सामने आ रहा है कि फोंस में आपको होल-पंच कटआउट मिलने वाले हैं, जो आपको स्लिम बेजल्स के साथ मिल रहे हैं, साथ ही फोंस में आपको एक थिक चिन भी मिलने वाली है। 

टिपस्टर क्या कहते हैं?

इसके अलावा अगर हम टिपस्टर सुधान्सू की ओर से ट्विटर पर शेयर की गई एक तस्वीर को देखें तो हमें फोंस के बारे में काफी जानकारी मिल जाती है। जैसे OPPO F19 Pro+ 5G मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, साथ ही आपको यहाँ बता देते है कि यह कैमरा आपको रेक्टंगुलर मोड्यूल में देखने को मिलेगा। हालाँकि अगर हम OPPO F19 Pro की बात करें तो टिपस्टर के अनुसार इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है। 

OPPO F19 Pro+ 5G में कैसे होने वाले हैं स्पेसिफिकेशन्स और क्या होगा प्राइस 

हालाँकि आपको बता देते है कि टिपस्टर की ओर से इतना ही नहीं बल्कि ककुछ स्पेक्स भी सामने आये हैं। आपको बता देते है कि कीमत भी यहाँ से ही सामने आ रही है, और जानकारी मिल रही है कि आखिर Oppo F19 Pro+ 5G और OPPO F19 Pro मोबाइल फोंस किस प्राइस में आने वाले हैं। आपको बता देते है कि इस टिपस्टर के अनुसार सामने आ रहा है कि OPPO F19 Pro+ 5G मोबाइल फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में लगभग RS 25,000 के आसपास की कीमत में लॉन्च किया जाने वाला है। इस फोन में आपको एक 6.4-इंच की AMOLED स्क्रीन मिलने वाली है, साथ ही फोन में आपको मीडियाटेक Dimensity 800U SoC भी मिलेगा।

फोन में कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी सेंसर और इसके साथ एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिलने वाला है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा यह मोबाइल फोन 4,500mAh बैटरी से लैस है, और इसमें आपको 30W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलती है। 

OPPO F19 Pro का प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

अगर हम टिपस्टर की मानें तो आपको बता देते है कि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में आने वाले OPPO F19 Pro मोबाइल फोन को लगभग Rs 20,000 की कीमत में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि OPPO F19 Pro मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक Helio P95 SoC भी मिलने वाला है, साथ ही फोन एक क्वाड-कैमरा सेटअप से लैस होगा। 

इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिलने वाला है, साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का सेंसर मिल रहा है, यह एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर और एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिलने वाला है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है, साथ ही फोन में आपको 30W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ एक 4,310mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo