Oppo ने बिना नौच डिस्प्ले के साथ पेश किया फ्लैगशिप Find X स्मार्टफोन

Oppo ने बिना नौच डिस्प्ले के साथ पेश किया फ्लैगशिप Find X स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Find X में 25MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है और डिवाइस के बैक पर डुअल 16MP और 20MP का रियर फेसिंग कैमरा मौजूद है।

आख़िरकार एक लम्बे इंतज़ार के बाद Oppo फैन्स को Oppo की ओर से नया फ्लैगशिप डिवाइस देखने को मिल ही गया है, Oppo ने नया फ्लैगशिप Oppo Find X पेश कर दिया है जो 93.8% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आता है।

यह स्मार्टफोन सीधे तौर पर Vivo Nex को टक्कर देता है जिसे पिछले हफ्ते ही चीन में लॉन्च किया गया है। Vivo Nex का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.24% है और इस डिवाइस में सिंगल-पॉप-अप कैमरा मौजूद है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Find X में 25MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है और डिवाइस के बैक पर डुअल 16MP और 20MP का रियर फेसिंग कैमरा मौजूद है और दोनों कैमरा सेटअप को मूविंग सेक्शन पर जगह दी गई है जिससे फोन की चौड़ाई टॉप पर पहुंच जाती है।

डिस्प्ले की चर्चा करें तो Oppo Find X में 6.4 इंच की OLED डिस्प्ले मौजूद है जो फुल HD रेज़ोल्यूशन से लैस है। मोटोराइज्ड ब्लॉक में कैमरा और अन्य सेंसर्स के छिप जाने से Oppo लगभग बिना किसी बेज़ेल के बढ़िया स्क्रीन-टू बॉडी रेश्यो मुहैया कराने में समर्थ रहा है। डिवाइस में आपको स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, 8GB रैम, 256GB स्टोरेज और 3,730mAh की बैटरी मिलती है जो अन्य किसी फ्लैगशिप डिवाइस को टक्कर देगी।

डिवाइस में कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद नहीं है इसलिए Find X यूज़र्स को फेस अनलॉक का उपयोग करना होगा, इसके अलावा Oppo ने हेडफोन जैक और वायरलेस चार्जिंग को भी इसमें शामिल नहीं किया है। यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन USB-C पोर्ट के ज़रिए फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। Oppo Find X की कीमत £999 रखी गई है और इसकी शिपमेंट अगस्त में शुरू की जाएगी।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।
 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo