आज एक घंटे के लिए ओपन सेल में उपलब्ध होगा वनप्लस 2

आज एक घंटे के लिए ओपन सेल में उपलब्ध होगा वनप्लस 2
HIGHLIGHTS

आज दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच अमेज़न इंडिया पर वनप्लस 2 की ओपन सेल की जायेगी, अगर आप ये स्मार्टफ़ोन लेना चाहते हैं तो आपके आपको एक सुनेहरा मौका मिल रहा है इसे खरीदने का...

वनप्लस ने यह घोषणा की है कि वन अपने दूसरे फ्लैगशिप किलर स्मार्टफ़ोन वनप्लस 2 की आज अमेज़न के माध्यम से ओपन सेल कर रहा है. यह अमेज़न इंडिया पर आज दोपहर 12 बजे से 1 बजे की बीच की जायेगी, बता दें कि यह सेल केवल एक घंटे के लिए ही की जा रही है. इसके साथ ही बता दें कि आप इस स्मार्टफ़ोन को अमेज़न के माध्यम से आज बिना किसी इनवाईट के ले सकते हैं.

अपने एक ब्लॉगपोस्ट में कंपनी ने कहा है कि, “क्योंकि वनप्लस के इनवाईट की प्रोसेस धीमी होने के कारण सभी लोग इस स्मार्टफ़ोन को नहीं ले पा रहे हैं. इसके कारण ही इस सेल का आयोजन किया जा रहा है ताकि जिन लोगों के पास इसके लिए इनवाईट नहीं हैं वह भी इस स्मार्टफ़ोन को ले पाएं.”

वनप्लस 2 को भारत में जुलाई में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 24,999 तय की गई है जो इसके 64GB मॉडल की कीमत है. स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले (1920x1080p) रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. इसके साथ ही इसमें क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम भी दी गई है. यहाँ आप पढ़ सकते हैं वनप्लस 2 के कैमरा सैंपल के बारे में.

 

स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल का कैमरा ड्यूल-फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इस कैमरा में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन और ऑटो फोकस भी दिया गया है. इसके साथ ही इसमें f/2.0 अपर्चर और 4K विडियो सपोर्ट भी है. इसके साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. फ़ोन यूएसबी-टाइप-C भी दिया गया है जैसा कि इसकी आ रही अफवाहों में कहा जा रहा था कि वह इसमें होगा. इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि इसके हार्डवेयर में ही कुछ बदलाव किये गए है. स्मार्टफ़ोन में बायीं ओर एक स्लाइडर बटन है. जिसके माध्यम से आपको नोतिफ़िकतिओन प्राप्त होंगी. साथ ही इसमें होम बटन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिया गया है. यह पांच फिंगरप्रिंट्स को अपने में स्टोर कर सकने में सक्षम है.

यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है जो आपको LTE सपोर्ट के साथ मिल रहा है. इस स्मार्टफ़ोन में 3300mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन ऑक्सीजन ओएस पर चलता है. लेकिन कंपनी का कहना है कि यह प्लेन वनिला एंड्राइड ओएस पर आधारित नहीं है और कुछ बदलावों के साथ आया है. रिमूवेबल बैक कवर के साथ, वनप्लस 2 चार अन्य बैक कवर्स के साथ लाया गया है जिनमे- बंबू, ब्लैक एप्रीकॉट, रोज़वुड और केवलर शामिल हैं.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo