वनप्लस 3T को मिला ऑक्सीजन 3.5.4 का अपडेट

वनप्लस 3T को मिला ऑक्सीजन 3.5.4 का अपडेट
HIGHLIGHTS

इस नए अपडेट से इस फ़ोन में मौजूद कुछ बग फिक्स हुए हैं साथ ही बैटरी को और ज्यादा ऑप्टीमाइज़ किया गया है.

वनप्लस ने अपने नए स्मार्टफ़ोन वनप्लस 3T के लिए ऑक्सीजन 3.5.4 ऑपरेटिंग सिस्टम का अपडेट जारी किया है. इस नए अपडेट के बाद अब यह फ़ोन और ज्यादा स्टेबल हो गया है. साथ ही कई बग्स भी अब फिक्स हो गए हैं. साथ ही अब फ़ोन की बैटरी और अधिक ऑप्टिमाइज़ हो गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

वनप्लस 3T के 64GB वेरियंट की कीमत Rs. 29,999 है, वहीँ इसके 128GB वेरियंट की कीमत Rs. 34,999 रखी गई है. वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन का डिजाईन वनप्लस 3 के जैसा ही है, लेकिन इसमें 5.5-इंच की ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन को बनाने के लिए प्रीमियम स्पेस-ग्रेड एलुमिनियम के एक सिंगल टुकड़े का इस्तेमाल किया गया है. इस डिवाइस की मोटाई 7.3mm है. यह फ़ोन सॉफ्ट गोल्ड और गनमेटल रंग में उपलब्ध है.

वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन तीन मामलों में वनप्लस 3 से अलग है,- प्रदर्शन, मेमोरी और बैटरी लाइफ. वनप्लस 3T में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर एड्रेनो 530 GPU के साथ मौजूद है. इस क्वाड कोर प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.35GHz है. इस प्रोसेसर से लैस अन्य डिवाइसे में सिर्फ गूगल पिक्सल, पिक्सल XL और आसुस जेनफोन 3 डीलक्स शामिल है. वनप्लस 3T में 6GB की रैम के साथ 64GB या 128GB इंटरनल स्टोरेज में से चुनाव करने का विकल्प मिलता है. इस स्मार्टफ़ोन में 16MP का मुख्य कैमरा दिया गया है, यह एक सैमसंग का f/2.0 अपर्चर वाला सेंसर है. इसमें के बड़ी बैटरी भी दी गई है. यह 3400mAh की बैटरी से लैस है जो डैश चर्गिन सपोर्ट के साथ आती है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo