भारतीय वेबसाइट पर नजर आया OnePlus Nord 3 5G, जल्द लॉन्च के आसार, सामने आ गई ये तगड़ी डिटेल्स

भारतीय वेबसाइट पर नजर आया OnePlus Nord 3 5G, जल्द लॉन्च के आसार, सामने आ गई ये तगड़ी डिटेल्स
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord 3 5G को BIS वेबसाइट पर देखा गया है

मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 5G SoC से लैस होगा OnePlus Nord 3 5G

डिवाइस को भारत में वनप्लस की वेबसाइट पर देखा गया है

OnePlus जल्द ही भारत में अपना OnePlus Nord 3 5G लॉन्च कर सकता है जो जुलाई 2021 में रिलीज हुए OnePlus Nord 2 की जगह लेगा। स्मार्टफोन को हाल ही में ब्युरो ऑफ इंडियन स्टैन्डर्ड (BIS) वेबसाइट पर देखा गया था जिससे इसके जल्द लॉन्च का इशारा मिलता है। पहले आए लीक्स से मिड मई से मिड जून के बीच लॉन्च की जानकारी मिली थी। अब एक नया लीक सामने आया है और डिवाइस को भारत में वनप्लस की वेबसाइट पर देखा गया है जिससे पता चलता है कि फोन का लॉन्च अब दूर नहीं है। 

टिप्स्टर Mukul Sharma (@stufflistings) के ट्वीट के मुताबिक, OnePlus Nord 3 5G को वनप्लस की भारतीय वेबसाइट पर देखा गया है जिससे स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च की जानकारी मिलती है। टिप्स्टर ने बताया है कि अपकमिंग डिवाइस के साथ ही OnePlus Nord Buds 2r को भी पेश किया जा सकता है। 

oneplus nord 3 5g

OnePlus Nord 3 5G में 6.7 इंच की 1.5K AMOLED डिस्प्ले मिलती है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है। डिवाइस में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 5G SoC मिल रहा है और इसे 16GB रैम व 256GB स्टॉरिज के साथ पेयर किया गया है। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेन्सर मिल रहा है। इसके अलावा, फ्रन्ट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

OnePlus Nord 3 5G को भारत में 30 से 40 हजार रुपये की कीमत में पेश किया जाएगा और डिवाइस में 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo