OnePlus Nord 2 CE के रेंडर से हुआ डिज़ाइन, कैमरा सेटअप और डिस्प्ले का खुलासा

OnePlus Nord 2 CE के रेंडर से हुआ डिज़ाइन, कैमरा सेटअप और डिस्प्ले का खुलासा
HIGHLIGHTS

Nord 2 जैसा होगा Nord 2 CE का डिज़ाइन

Nord 2 CE के रेंडर आए सामने

64MP कैमरा से लैस होगा Nord 2 CE

OnePlus Nord 2 CE पिछले कई दिनों से रूमर्स में है। 91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus Nord 2 CE के स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं और रिपोर्ट के मुताबिक, इसे 2022 की पहली तिमाही में भारत और यूरोप में पेश किया जाएगा। 91mobiles के हवाले से OnePlus Nord 2 CE का पहला लुक सामने आया है जिसके लिए पब्लिकेशन ने टिप्स्टर Yogesh Brar के साथ साझेदारी की है। सामने आई इमेज को देखते हुए कहा जा सकता है कि डिवाइस का लुक Nord 2 जैसा होगा, लेकिन इसका रियर कैमरा सेटअप अलग होने वाला है। OnePlus Nord 2 CE को 3.5mm ऑडियो जैक के साथ उतारा जाएगा।

OnePlus Nord 2 CE को ग्रे और ऑलिव ग्रीन रंगों में पेश किया जा सकता है। फिंगरप्रिंट सेन्सर के लिए कोई कटआउट नहीं दिया गया है इसलिए उम्मीद की जा रही है कि यह डिस्प्ले के अंदर मौजूद होगा, जिससे अनुमान लगाया जाता है कि डिवाइस में AMOLED पैनल मिलेगा। यह भी पढ़ें: Android 12 Go Edition हुआ पेश, देखें कौन से फीचर बनाते हैं इसे खासम खास

फोन के फ्रंट पर डिवाइस में पंच-होल कटआउट दिया जाएगा जिसमें सेल्फी कैमरा मिलेगा और डिवाइस को पतले बेज़ेल्स दिए जाएंगे। फोन को फ्लैट स्क्रीन और टॉप बेज़ेल पर स्पीकर ग्रिल दिए जाएंगे।

वॉल्यूम रॉकर को बाईं ओर रखा जाएगा जबकि पॉवर बटन को दाईं ओर रखा जाएगा। डिवाइस के बैक पर रेकटंगुलर मॉड्यूल सेटअप ट्रिपल कैमरा लेंस दिए जाएंगे जिसमें दो बड़े और एक रेगुलर साइज़ सेन्सर होगा और इसके साथ एक LED फ्लैश और वनप्लस लोगो दिया जाएगा।

डिवाइस के टॉप पर दूसरा माइक्रोफोन दिया जाएगा जो नोइज़ कैन्सलेशन के लिए होगा। डिवाइस के बॉटम में 3.5mm जैक, USB टाइप-C पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और प्राइमरी माइक्रोफोन दिया जाएगा।

oneplus nord 2 ce

OnePlus Nord 2 CE स्पेक्स

सामने आया है कि OnePlus Nord 2 CE में 6.4 इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz होगी। फोन मीडियाटेक डिमेन्सिटी 900 5G प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा और इसे 6GB से 12GB रैम तक के साथ पेयर किया जा सकता है।

फोन में 128GB और 256GB स्टोरेज मिलेगा। डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा जिसमें एक 64MP प्राइमरी OmniVision लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मैक्रो लेंस मिलेगा। फोन के फ्रंट साइड पर डिवाइस में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट ने Blaupunkt स्मार्ट टीवी पर 70% तक की छूट की घोषणा की

फोन प्री-इन्स्टाल्ड लेटेस्ट एंडरोइड 12 (Android 12) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा जो कंपनी के अपने ऑक्सिजन OS 12 के साथ काम करेगा। डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo