तगड़े OnePlus 9 और OnePlus 9R आज आ रहे हैं सेल पर, जानें क्या आप भी खरीद पायेंगे

तगड़े OnePlus 9 और OnePlus 9R आज आ रहे हैं सेल पर, जानें क्या आप भी खरीद पायेंगे
HIGHLIGHTS

OnePlus 9 और OnePlus 9R आज भारत में पहली बार अमेज़न प्राइम मेंबर्स और रेड केबल क्लब के सदस्यों के लिए दोपहर 12 बजे (दोपहर) सेल के लिए आने वाले हैं

वनप्लस 9 और वनप्लस 9आर दोनों ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 800 सीरीज़ SoC पर काम करते हैं

फोन दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और कई रंग विकल्पों में पेश किया जा चुके हैं

OnePlus 9 और OnePlus 9R आज भारत में पहली बार अमेज़न प्राइम मेंबर्स और रेड केबल क्लब के सदस्यों के लिए दोपहर 12 बजे (दोपहर) सेल के लिए आने वाले हैं। वनप्लस 9 मिड-टियर वेरिएंट है, जबकि वनप्लस 9आर सीरीज़ में बजट फोंस की श्रेणी में आता है, हालाँकि इस सीरीज में प्रीमियम वनप्लस 9 प्रो भी शामिल है। वनप्लस 9 और वनप्लस 9आर दोनों ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 800 सीरीज़ SoC पर काम करते हैं, और इनमें आपको हाई रिफ्रेश रेट भी मिलता है, इसके अलावा फोंस में फास्ट चार्जिंग जैसे प्रभावशाली स्पेक्स भी शामिल हैं। फोन दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और कई रंग विकल्पों में पेश किया जा चुके हैं।

OnePlus 9 और OnePlus 9R का इंडिया प्राइस और सेल डिटेल्स

OnePlus 9 मोबाइल फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 49,999 के प्राइस में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को 54,999 रुपये के दाम में लिया जा सकता है। हालाँकि इसके अलावा आपको बता देते है कि OnePlus 9R मोबाइल फोन की शुरूआती कीमत 39,999 रुपये है, इस मोबाइल फोन की यह 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की है, हालाँकि इसके अलावा इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को 43,999 रुपये में लिया जा सकता है। 

OnePlus 9 और OnePlus 9R दोनों अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए आज दोपहर 12 बजे अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। गैर-प्राइम सदस्य 15 अप्रैल से दोपहर 12 बजे यानी एक दिन बाद फोन को खरीद पाएंगे। इसी तरह, रेड केबल क्लब के सदस्य दो फोन OnePlus वेबसाइट या OnePlus Store ऐप से दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे।

अमेज़न और वनप्लस.इन पर वनप्लस 9 को 3,000 रुपये तक और वनप्लस 9आर पर एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन के साथ 2,000 रुपये तक की छूट मिलने वाली है। OnePlus.in चुनिंदा अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड्स पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक और 14 अप्रैल से 30 अप्रैल के बीच SBI क्रेडिट कार्ड्स पर छह महीने तक नो-कॉस्ट EMI का ऑफर दे रही है।

OnePlus 9R के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

OnePlus 9R मोबाइल फोन में आपको एक 6.55-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, इसमें आपको एक पंच-होल कटआउट भी मिल रहा है, जो फोन में सेल्फी के लिए दिया गया है। इसके अलावा फोन में आपको दो कलर ऑप्शन भी मिल रहे हैं, आपको बता देते है कि आप इस मोबाइल फोन को लेक ब्लू और कार्बन ब्लैक रंगों में ले सकते हैं। 

इसके अलावा आपको बता देते है कि आपको यह मोबाइल फोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 के साथ मिल रहा है। इसके अलावा फोन में 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल रही है। फोन में कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि OnePlus 9R मोबाइल फोन में एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर भी मिल रहा है, फोन में आपको 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का मोनोक्रोम लेंस भी मिल रहा है। सेल्फी के लिए फोन में आपको एक 16MP का कैमरा सेटअप मिल रहा है। फोन में एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 65T की वार्प चार्ज फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

OnePlus 9 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

OnePlus 9 specifications

OnePlus 9 मोबाइल फोन में आपको OnePlus 8T जैसे ही डिस्प्ले मिल रही है, आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 6.55-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिल रहा है, हालाँकि इतना ही आपको फोन में 12GB तक की LPDDR5 रैम मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 256GB की स्टोरेज मिल रही है। फोन में आपको एंड्राइड 11 का सपोर्ट मिल रहा है। 

OnePlus 9 मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 48MP का पैमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक 2MP का मोनोक्रोम सेंसर भी मिल रहा है।

फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। फोन 5G सपोर्ट करता है। OnePlus 9 मोबाइल फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिलती है। जो 65T वार्प चार्ज फ़ास्ट वायर चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo