OnePlus 8 के तीन कलर वेरिएंट हुए लीक

OnePlus 8 के तीन कलर वेरिएंट हुए लीक
HIGHLIGHTS

तीन रंगों में आएगा डिवाइस

अगले महीने लॉन्च होंगे फोंस

OnePlus अगले महीने भारत में अपने OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro स्मार्टफोंस को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले कई लीक्स ऑनलाइन देखे जा चुके हैं जबकि अभी लॉन्च में फिर भी कुछ हफ्ते बाकी हैं और हम फोंस के बारे में लगभग सब कुछ जानते हैं। लेटेस्ट लीक से OnePlus 8 के तीन कलर वेरिएंट का पता चला है।

WinFuture वैबसाइट ने आगामी OnePlus 8 के रेंडर साझा किए हैं और पोस्ट से नई जानकारी सामने आई है। इसके अलावा, टिप्सटर Ishan Agarwal  ने ट्वीट कर के भी कलर ऑप्शन की जानकारी साझा की है। तीन रंगों में ग्लेशियर ग्रीन, ओनिक्स ब्लैक और इंटरस्टेलर ग्लो शामिल है। ग्रीन वेरिएंट हाल ही में OnePlus 8 Pro के रेंडर में नज़र आया था जबकि ओनिक्स कलर को OnePlus X में देखा जा चुका है। Interstellar Glow वनप्लस परिवार में एक नया कलर एडिशन होगा।

OnePlus 8 में 6.55 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है। दिलचस्प बात यह है कि फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला है जबकि प्रो वर्जन में 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने वाली है। इसके अलावा, फोन स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 8GB/12GB LPDDR4X रैम के साथ पेयर किया जाएगा और फोन में 128GB/256GB UFS 3.0 स्टोरेज मिलेगा।

ओप्टिक्स की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा जिसमें 48MP + 16MP + 2MP के तीन कैमरा होंगे और सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। डिवाइस में 4300mAh की बैटरी मिलेगी और यह 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। पिछले लीक के मुताबिक, फोन में IP रेटिंग या वायरलेस चार्जिंग नहीं देखी गई है। फोन ग्लो, ब्लैक और ग्रीन रंगों में आएगा।

OnePlus 8 Pro में 6.78 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। फोन Snapdragon 865 SoC द्वरा संचालित होगा। इसके अलावा फोन में 8GB/12GB LPDDR5 रैम और 128GB/256GB UFS 3.0 स्टोरेज मिलेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo