4 जून को पहली बार सेल पर आ रहा है 48-मेगापिक्सल वाला OnePlus 7, ऑफर्स हैं लाजवाब

4 जून को पहली बार सेल पर आ रहा है 48-मेगापिक्सल वाला OnePlus 7, ऑफर्स हैं लाजवाब
HIGHLIGHTS

बीते दिनों OnePlus ने जहाँ OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है वहीँ यूज़र्स के लिए अब OnePlus 7 को सेल पर लेकर आ रही है। OnePlus 7 Pro को तो पहले ही सेल पर उतारा जा चुका है लेकिन अब OnePlus 7 की बारी है। कंपनी ने इस सेल की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल जानकारी दी है।

पोस्ट में इस बात का ज़िक्र है कि यह फ़ोन 4 जून को सेल पर उतारा जाने वाला है। स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया पर लाया जायगा। इसके साथ ही यूज़र्स OnePlus ऑनलाइन स्टोर से भी इस फ़ोन के लिए रजिस्टर भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि Amazon India ने OnePlus 7 स्मार्टफोन सेल के लिए डेडिकेटिड पेज भी बनाया है, जहां Notify Me ऑप्शन भी दिया गया है।

OnePlus 7 की भारत में कीमत

कीमत की बात करें तो भारत में इस फ़ोन की शुरूआती कीमत 32,999 रुपये है जिसमें आपको बेस वैरिएंट 6GB RAM/128GB स्टोरेज के साथ मिलता है। इसके साथ ही इसका दूसरा वैरिएंट 37,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है जिसमें आपको 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज मिलती है।

OnePlus 7 Sale ऑफर्स और उपलब्धता

 इसके 6GB RAM वैरिएंट को Mirror Grey कलर में और 8GB RAM मॉडल को Mirror Grey और Red color वैरिएंट में खरीदा जा सकता है। OnePlus 7 Red color variant सिर्फ चीन और इंडिया के लिए बनाया गया है। इस स्मार्टफोन को Amazon India, OnePlus Online Store, OnePlus exclusive offline stores से खरीदा जा सकता है। डिवाइस को ऑफलाइन स्टोर MyJio stores, Croma और Reliance Digital Outlets से भी खरीदा जा सकता है। इस सेल के दौरान कई ऑफर्स के साथ OnePlus 7 को पेश किया जायेगा। इसके तहत रिलायंस जियो यूजर्स को 299 रुपये का प्लान रिचार्ज करवाने पर 5,400 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिल रहा है।

OnePlus 7 स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 7 सीरीज़ का किफायती स्मार्टफोन है जिसे 6.2-इंच की AMOLED डिस्प्ले और FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ पेश किया है। इसमें OnePlus 7 Pro के जैसे 90Hz की रिफ्रेश रेट वाली QHD+ डिस्प्ले नहीं दी गई है और ना ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें पॉप-अप सेल्फी के बजाए OnePlus 6T के जैसे वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है। साथ ही बैक पर OnePlus 6T के जैसे ही ड्यूल कैमरा सेटअप शामिल है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 5-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन 16-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आता है। OnePlus ने इस स्मार्टफोन में 3,700mAh की बैटरी दी है। OnePlus 7 Android 9 Pie बेस्ड Oxygen OS के साथ आता है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo