OnePlus 6 स्मार्टफोन Android Oreo और 6GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च

OnePlus 6 स्मार्टफोन Android Oreo और 6GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

अभी तक की अगर बात करें तो OnePlus 6 स्मार्टफोन इस साल का बहुप्रतीक्षित डिवाइस है। इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक और रुमर भी सामने आ चुके हैं।

अभी तक की अगर बात करें तो OnePlus 6 स्मार्टफोन इस साल का बहुप्रतीक्षित डिवाइस है। इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक और रुमर भी सामने आ चुके हैं। हाल ही में इस स्मार्टफोन को लेकर सामने आया एक लीक इस स्मार्टफोन के बेंचमार्क आदि से पर्दा उठाता है। इसके अलावा इस बेंचमार्क साईट पर स्कोर्स के अलावा इसके स्पेक्स आदि भी सामने आये हैं। 

GizmoChina की एक रिपोर्ट की मानें तो यह स्मार्टफोन Geekbench पर देखा गया है, यहाँ से इस स्मार्टफोन के बारे में यह सामने आ रहा है कि इसका मॉडल नंबर NS NS P7819 होगा। यह एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करने वाला है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के साथ साथ 6GB की रैम होने वाली है। 

होम एप्लायंसेज पर मिल रहे हैं ख़ास डिस्काउंट और EMI ऑफर्स

इसके बेंचमार्क स्कोर्स की चर्चा करें तो इसे सिंगल कोर में 2535 और मल्टी-कोर में 8632 स्कोर प्राप्त हुए हैं। यह स्कोर Xiaomi Mi MIX 2s स्मार्टफोन से काफी मेल खाते हैं, इस स्मार्टफोन को आज ही चीन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के साथ लॉन्च किया गया है। 

हालाँकि इनके स्कोर आपस में काफी मिलते जुलते हैं, लेकिन इसके अलावा भी यह स्मार्टफोन Oppo F7 और Vivo V9 से डिजाईन के मामले में काफी मेल खाता है, इस स्मार्टफोन में iPhone X जैसा Notch डिजाईन होने वाला है, यह डिजाईन इन अन्य दो स्मार्टफोंस में भी देखा जा सकता है। 

OnePlus 6 स्मार्टफोन की चर्चा को आगे बढ़ाये तो आपको बता देते हैं कि इसमें एक 6.28-इंच की AMOLED डिस्प्ले 2280×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आने वाली है। ऐसा लग रहा है कि Oppo R15 स्मार्टफोन में कुछ बदलाव करके एक बार फिर से पेश किया जाने वाला है। इस स्मार्टफोन में एक 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन होने के भी आसार हैं। 

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन में 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज होने वाली है। साथ ही इसका एक बड़ा वैरिएंट भी हो सकता है, जो 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

फोन में एक 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसके रियर में फोटोग्राफी के लिए एक 20-मेगापिक्सल और 16-मेगापिक्सल का कैमरा कॉम्बो होने के आसार हैं।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo