OnePlus 6 स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक, 8GB रैम, 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 749 डॉलर होने के आसार

OnePlus 6 स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक, 8GB रैम, 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 749 डॉलर होने के आसार
HIGHLIGHTS

OnePlus 6 स्मार्टफोन को लेकर इसके पहले भी कई बार लीक सामने आ चुके हैं।

OnePlus 5T स्मार्टफोन कंपनी की ओर से पेश किया गया ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था। इसके अलावा आपको बता दें कि इसके 64GB और 128GB स्टोरेज वैरिएंट्स को क्रमश: 499 और 559 डॉलर में पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन को पिछले साल नवम्बर में पेश किया गया था। अब खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि कंपनी अपने OnePlus 6 स्मार्टफोन को 90 फीसदी के स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ लॉन्च कर सकती है, इसे 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

ऐसा भी सामने आ रहा है कि डिवाइस में नए क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर को शामिल किया जा सकता है। अब अगर ऐसा होता है तो ऐसे भी कयास लगाये जा रहे हैं कि स्मार्टफोन को कुछ ज्यादा कीमत में पेश किया जाए। इसी को लेकर आया एक लीक यह दिखा रहा है कि स्मार्टफोन की कीमत क्या हो सकती है। इसके कुछ स्पेक्स के बारे में भी यहाँ जानकारी सामने आई है। 

Paytm मॉल पर इन टेलिविज़ंस पर मिल रहे ख़ास ऑफर्स

नीचे आपको दिखाई दे रही इमेज में आप देख सकते हैं कि यह स्मार्टफोन iPhone X, Samsung Galaxy S9+ और Huawei P20 Pro स्मार्टफोंस की तरह ही फ्लैगशिप फोन की तरह पेश किया जा सकता है। इस लीक हुई इमेज में आप देख सकते हैं कि आपको इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिलने वाला है। साथ ही इसमें आपको एक 8GB की रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलने वाली है। यह इस स्मार्टफोन के लिए सबसे ज्यादा स्टोरेज हो सकती है। 

ऐसा भी माना जा रहा है कि OnePlus 6 स्मार्टफोन को एक notch 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस खबर को सबसे पहले एंड्राइड सेंट्रल ने हमारे सामने रखा था। जहां Oppo R15 स्मार्टफोन के notch डिजाईन iPhone X से काफी मेल खाता है। तो ऐसा कहा जा सकता है कि OnePlus 6 स्मार्टफोन को भी कुछ ऐसी ही डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

अगर हम Oppo R15 स्मार्टफोन के स्पेक्स पर नजर डालें तो ऐसा कहा जा सकता है कि स्मार्टफोन में हमें एक 6.28-इंच की एक 2280×1080 पिक्सल वाली OLED डिस्प्ले काफी स्लिम बेजल के साथ देखने को मिली है। इसके अलावा इसमें एक 3450mAh क्षमता की बैटरी के साथ मीडियाटेक हेलिओ P60 प्रोसेसर भी देखने को मिला है। हालाँकि इसके Dream Mirror Edition को स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है।

जानिये 5 हजार से 20 हजार तक की कीमत में आने वाले सबसे शानदार स्मार्टफोंस के बारे में

हालाँकि Oppo R15 स्मार्टफोन और OnePlus 6 स्मार्टफोन के बीच कहीं कहीं कुछ समानता जरुर देखने को मिल रही है। लेकिन अभी OnePlus 6 स्मार्टफोन को लॉन्च होने में कुछ समय लगने वाला है। तो इसे देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि इसमें और भी कुछ बदलाव नजर आयें।

सोर्स:

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo