वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन भारत में जल्द होगा लॉन्च

वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन भारत में जल्द होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

अभी तक इस स्मार्टफ़ोन की सही लॉन्च डेट के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली है.

वनप्लस 3 का नया वेरियंट वनप्लस 3T भारत में जल्द पेश होगा. वनप्लस के इंडिया हेड विकास अग्रवाल ने कंपनी के आधिकारिक फोरम से इस बारे में घोषणा की है. हालाँकि उन्होंने इस फ़ोन की सही लॉन्च डेट के बारे में जानकारी नहीं दी है. उन्होंने कहा, भारत में वनप्लस 3 को पेश करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, हम इस बारे में घोषणा करते हुए काफी खुश हैं कि हम भारत में बहुत जल्द वनप्लस 3T को पेश करेंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

वैसे बता दें कि, वनप्लस 3T स्मार्टफोन को अभी कुछ दिनों पहले ही बाज़ार में लॉन्च किया गया है. इस डिवाइस को एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर पॉवर देता है, जबकि इसके ओरिजिनल वेरियंट में स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर दिया गया है. यह नया फ़ोन 16 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ पेश किया गया है. इसमें 3400mAh की बैटरी दी गई है. यह नए स्मार्टफ़ोन की कीमत $439 (लगभग Rs. 30,000) है. 

गौर करने वाली बात है कि, वनप्लस 3T के लॉन्च के बाद कंपनी वनप्लस 3 स्मार्टफोनेका निर्माण जारी रखेगी या नहीं इस बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं मिली है. अभी कुछ समय पहले सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी ने वनप्लस 3 स्मार्टफोन को अमेरिका और यूरोप में सेल करना बंद कर दिया है. 

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo