अगले हफ्ते OnePlus 3 और 3T हो सकते हैं इस खास सॉफ्टवेयर से अपडेट

अगले हफ्ते OnePlus 3 और 3T हो सकते हैं इस खास सॉफ्टवेयर से अपडेट
HIGHLIGHTS

कंपनी ने OnePlus 3 और 3T को 2016 में Android 6 Marshmallow out of the box के साथ लॉन्च किया था। कंपनी इससे पहले OnePlus 5, 5T, 6 और 6T डिवाइस को Android 9 Pie आधारित OxygenOS 9 से अपडेट कर चुकी है।

खास बातें:

  • OnePlus 5, 5T, 6 और 6T डिवाइस को मिल चुका है OxygenOS 9 अपडेट
  • CTS प्रोसेस पर काम कर रही है कंपनी
  • Android 9 Pie बीटा वर्ज़न से अपडेट होंगे OnePlus 3 और OnePlus 3T

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus इस समय Android 9 Pie अपडेट पर काम कर रही है जो वह अपने OnePlus 3 और OnePlus 3T डिवाइस में देने वाली है। कंपनी इससे पहले OnePlus 5, 5T, 6 और 6T डिवाइस को Android 9 Pie आधारित OxygenOS 9 से अपडेट कर चुकी है। शुरुआत में कंपनी ने यह साफ़ कर दिया था कि वह पिछले साल ही यानी 2018 में गूगल द्वारा Android 9 Pie के लॉन्च के कुछ हफ़्तों बाद ही इसे OnePlus 3 और 3T डिवाइस में अपडेट किया जायेगा। इस सम्बन्ध में उसके बाद से कंपनी ने कई अपडेट नहीं किये।

हाल ही में आयी OnePlus के Community Manager David Y की ताज़ी रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा लगता है कि Android 9 Pie beta से लैस पहले डिवाइस OnePlus 3 और 3T जल्द ही अपडेट होंगे। पोस्ट से यह लगता है कि कंपनी इस समय CTS (Compatibility Test Suite) प्रोसेस में लगी हुई है जिसमें अभी थोड़ा सा वक्त और लग रहा है।

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने उस दिक्कत का भी हल निकाल लिया है जो OTA (Over The Air) अपडेट प्रोसेस को लेकर Android 9 Pie-आधारित अपडेट में  आ रही थी। हालाँकि कंपनी ने अभी तक इस बीटा अपडेट के लॉन्च समय के बारे में आधिकारिक खुलासा नहीं किया है, लेकिन अगले हफ्ते इसे लॉन्च किये जाने की उम्मीद है। ऐसे में यह भी कहा जा सकता है कि इसके फ़ाइनल वर्ज़न के आने में अभी यूज़र्स को इंतज़ार करना पड़ सकता है।

Google के लेटेस्ट एंड्राइड वर्ज़न, Android Q के आने के बाद ही इस जानकारी का खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि कंपनी ने OnePlus 3 और 3T को 2016 में Android 6 Marshmallow out of the box के साथ लॉन्च किया था।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

OnePlus 7 की 360 डिग्री वीडियो लीक, ऐसा है डिज़ाइन

स्पेक्स कम्पैरिज़न: Nokia 8.1 vs Honor Play

19 मार्च को आ रहा शाओमी का पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन Redmi Go

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo