OnePlus 12R Genshin Impact: भारत में लॉन्च हुआ 16GB RAM और खूबसूरत डिजाइन वाला ये खास फोन, देखें कीमत

OnePlus 12R Genshin Impact: भारत में लॉन्च हुआ 16GB RAM और खूबसूरत डिजाइन वाला ये खास फोन, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

इस फोन में एक अनोखा डिजाइन है जो miHoYo के एक्शन रोल-प्लेइंग गेम Genshin Impact से प्रेरित है।

वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन में एक इलेक्ट्रिक थीम वाला फिनिश है।

वर्तमान में यह स्मार्टफोन कम्पनी की भारतीय वेबसाइट के जरिए सेल के लिए उपलब्ध है।

OnePlus 12R Genshin Impact Edition को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन में एक अनोखा डिजाइन है जो miHoYo के एक्शन रोल-प्लेइंग गेम Genshin Impact से प्रेरित है। यह हैंडसेट गेमिंग फोकस्ड ऑप्टिमाइज़ेशन्स के साथ आता है और इसमें कस्टमाइज़ेशन के लिए Kequing थीम वाले केस जैसी एक्सेसरीज़ के साथ एक गिफ्ट बॉक्स शामिल है। वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन में एक इलेक्ट्रिक थीम वाला फिनिश है और इसके बैक पर एक “Kequing” लोगो है। यह जेनशिन इम्पैक्ट थीम वाला वनप्लस 12आर एक क्वालकॉम चिपसेट पर चलता है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिलता है।

यह भी पढ़ें: Oppo F25 Pro VS OnePlus Nord CE 3 Lite: क्या Oppo का फोन OnePlus के फोन को दे रहा है टक्कर

OnePlus 12R Genshin Impact Edition: Price

इस नए स्मार्टफोन की कीमत 16GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए 49,999 रुपए रखी गई है। यह एक इलेक्ट्रो वाइलेट कलर ऑप्शन में आता है और वर्तमान में कम्पनी की भारतीय वेबसाइट के जरिए सेल के लिए उपलब्ध है। 

याद दिला दें कि रेगुलर वनप्लस 12आर का 8GB + 128GB बेस स्टोरेज कन्फ़िगरेशन भारत में 39,999 रुपए में लॉन्च हुआ था। 

OnePlus 12R Genshin Impact: Specifications 

यह डिवाइस एंड्रॉइड 14-आधारित OxygenOS 14 पर काम करता है और इसमें 6.78-इंच 1.5K (1264 x 2780 पिक्सल) LTPO 4.0 AMOLED स्क्रीन मिलती है। परफॉर्मेंस के लिए यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर चलता है जिसे 16GB LPDDR5x रैम के साथ पेयर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: 64MP कैमरा, 67W चार्जिंग के साथ Oppo F25 Pro 5G भारत में लॉन्च, प्री-ऑर्डर पर Special Offer

ऑप्टिक्स के लिए इस फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिया है जिसमें 50MP Sony IMX890 सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा शामिल है। इस हैंडसेट में इलेक्ट्रो वाइलेट कलर में “Kequing” लोगो के साथ डिजाइन किया गया बैक पैनल है। इसके अलावा फोन में 16MP सेल्फी कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा यह 256GB UFS 3.1 स्टोरेज ऑफर करता है। 

कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के मामले में वनप्लस 12आर के इस नए एडिशन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 7, Bluetooth 5.3, GPS और NFC शामिल है। यह गाइरोस्कोप, एक्सेलेरोमीटर, मैग्नेटोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी ऑफर करता है। यह एक 5000mAh बैटरी से पॉवर लेता है जो 100W सुपर वूक वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo