64MP कैमरा, 67W चार्जिंग के साथ Oppo F25 Pro 5G भारत में लॉन्च, प्री-ऑर्डर पर Special Offer

64MP कैमरा, 67W चार्जिंग के साथ Oppo F25 Pro 5G भारत में लॉन्च, प्री-ऑर्डर पर Special Offer
HIGHLIGHTS

Oppo ने भारत में अपने लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफन Oppo F25 Pro 5G को लॉन्च कर दिया है।

F25 Pro 5G एक पतले और हल्के वज़न वाले डिजाइन के साथ आता है।

आइए इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत की डिटेल्स को थोड़ा नजदीकी से देखते हैं।

Oppo ने भारत में अपने लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफन Oppo F25 Pro 5G को लॉन्च कर दिया है। यह नया हैंडसेट 25000 रुपए के अंदर की शुरुआती कीमत में आया है। इसके कुछ खास फीचर्स में 4K अल्ट्रा-क्लियर वीडियो, बिना बॉर्डर वाली 120Hz AMOLED स्क्रीन और 67W सुपर वूक फ्लैश चार्जिंग शामिल है। यह कई सारे खास अपग्रेड्स लेकर आया है। आइए इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत की डिटेल्स को थोड़ा नजदीकी से देखते हैं।

Oppo F25 Pro 5G Specifications

F25 Pro 5G एक पतले और हल्के वज़न वाले डिजाइन के साथ आता है। यह केवल 7.54mm मोटा है और इसका वज़न केवल 177 ग्राम है। इसमें 6.7-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसके अलावा यह स्क्रीन 1100 निट्स लोकल पीक ब्राइटनेस, और HDR10+ सर्टिफिकेशन भी ऑफर करती है। एक खास बात यह भी है कि इस फोन को IP65 रेटिंग दी गई है जो इसे डस्ट और वॉटर-रेसिस्टेंट बनाती है।

परफॉर्मेंस के लिए यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 चिपसेट से लैस है जिसे 8GB LPDDR4X रैम, 8GB तक डायनेमिक रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में एक ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया है जिसमें 64MP मेन सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और क्लोज-अप शॉट्स के लिए 2MP मैक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा आपको इसमें 32MP का Sony IMX615 फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा भी मिलने वाला है। फ्रन्ट और बैक दोनों कैमरे 4K वीडियोज़ रिकॉर्ड कर सकते हैं।

यह हैंडसेट एक 5000mAh बैटरी पर चलता है जो 67W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। कम्पनी के मुताबिक यह तकनीक डिवाइस को केवल 48 मिनट में 100% चार्ज कर सकती है। यह फोन लेटेस्ट ColorOS 14 पर काम करता है जो एंड्रॉइड 14 पर आधारित है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए Oppo F25 Pro में 5G, Wi-Fi 6, NFC, Bluetooth 5.3 और USB Type-C पोर्ट दिया गया है।

Oppo F25 Pro Price, Availability

ओप्पो के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएन्ट के लिए 23,999 रुपए से शुरू होती है, जबकि 256GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 25,999 रुपए रखी गई है। यह फोन दो कलर ऑप्शन्स; लावा रेड और ओशन ब्लू में आता है। यह फोन वर्तमान में अमेज़न और ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जबकि शिपिंग 5 मार्च से शुरू की जाएगी। ओप्पो ई-स्टोर के जरिए प्री-ऑर्डर्स पर कम्पनी 12 महीने के लिए एक अतिरिक्त स्क्रीन प्रोटेक्शन प्लान भी ऑफर कर रही है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo