अब माय एयरटेल एप्प के ज़रिए बुक कर सकते हैं Ola कैब्स

अब माय एयरटेल एप्प के ज़रिए बुक कर सकते हैं Ola कैब्स
HIGHLIGHTS

एयरटेल ने अपने मोबाइल एप्प में नया फीचर एड किया है जिसके ज़रिये यूज़र्स चुटकियों में एप्प से Ola कैब्स बुक कर सकते हैं। हालांकि, अभी एप्प में ओला के सभी फीचर्स को शामिल नहीं किया गया है।

खास बातें:

  • एंड्राइड एप्प के लिए हुआ है यह फीचर अपडेट
  • ओला के सभी फीचर्स अभी नहीं हैं उपलब्ध
  • एयरटेल एप्प के ज़रिए बुकिंग कर पा सकते हैं 25% कैशबैक

 

भारती एयरटेल लगातार अपने माय एयरटेल मोबाइल एप्प में नए फीचर्स शामिल कर रहा है। कुछ समय पहले कम्पनी ने नया फीचर जारी किया था जिसके ज़रिए यूज़र्स मोबाइल एप्प पर ही अपने अकाउंट की वैधता का पता कर सकते हैं। अब कम्पनी ने अपने एप्प में नया फंक्शन एड किया है जिससे यूज़र्स Ola कैब्स बुक कर सकते हैं। एंड्राइड माय एयरटेल एप्प को ओला का इंटीग्रेशन मिल गया है और अब यूज़र अपने ओला अकाउंट को may एयरटेल एप्प में लिंक करने के बाद कैब्स बुक कर सकते हैं। ओला कैब्स टैब को एप्प की होम स्क्रीन पर क्विक एक्शन मेन्यू में ऑर्डर किया जा सकता है। My Airtel एप्लीकेशन खोलने के बाद आपको ओला कैब्स टैब देखने को मिलेगा। Ola आइकॉन पर टैप करने के बाद आपको अपने ओला अकाउंट को लिंक करना होगा। यह अपडेट केवल एंड्राइड यूज़र्स के लिए उपलब्ध है और अभी एप्प के iOS वर्ज़न पर यह फीचर प्राप्त नहीं हुआ है। हालांकि, यह ध्यान रखना होगा कि ओला एप्प के सभी फीचर्स नहीं मिल रहे हैं। 

My Airtel एप्प में ओला सर्विस को अभी एड करने की शुरुआत है इसलिए इसमें सभी ओला फीचर्स आपको नहीं मिलेंगे। एप्प के ज़रिए आप ओला मिनी, बाइक, ऑटो, प्राइम प्ले और प्राइम SUV कैब्स बुक कर सकते हैं लेकिन अभी यहां नो कश राइडिंग विकल्प को शामिल नहीं किया गया है। कैब बुक करने के अलावा अभी किसी अन्यो फीचर को यहां शामिल नहीं किया गया है। अगर आप माय एयरटेल एप्प के ज़रिए कैब बुक करते हैं तो 25% कैशबैक पा सकते हैं। यह कैशबैक आपके एयरटेल पेमेंट बैंक में एड कर दिया जाएगा।

जहाँ USSD code के ज़रिये यूज़र्स अपने Airtel prepaid account की वैध्यता चेक कर सकते हैं वहीं कंपनी ने एक और तरीका निकाला है जिससे ऐसा हो सकता है। आपको बता दें कि दरअसल Airtel यूज़र्स अब My Airtel mobile app का भी इस्तेमाल कर सकते हैं और इससे अपने अकाउंट की वैलिडिटी का पता लगा सकते हैं। आपको बता दें कि My Airtel mobile app टेलीकॉम कंपनी की ही self-care mobile application है। इस ऐप को अपडेट किया गया है जिसके बाद अब इसपर यूज़र account validity भी चेक कर सकता है। My Airtel App से इस तरह चेक करें Prepaid Account Validity

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo