नोकिया P1 का लुक आया सामने, होगा बहुत ही प्रीमियम स्मार्टफ़ोन

नोकिया P1 का लुक आया सामने, होगा बहुत ही प्रीमियम स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

उम्मीद है कि नोकिया P1 स्मार्टफ़ोन MWC 2017 के दौरान पेश होगा.

नोकिया ने अभी हाल ही में अपने एंड्राइड स्मार्टफ़ोन नोकिया 6 के साथ बाज़ार में वापसी की है. फ़िलहाल नोकिया 6 चीन में ही सेल के लिए उपलब्ध है. हालाँकि इस साल नोकिया बाज़ार में अपने 6 से 7 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन पेश करेगा. पिछले काफी समय से नोकिया के फ्लैगशिप डिवाइस नोकिया P1 के बारे में भी कई तरह के लीक सामने आये हैं. अब एक ताज़े लीक से पता चला है कि, इस फ़ोन का लुक बहुत ही प्रीमियम होगा. उम्मीद है कि नोकिया P1 स्मार्टफोन को MWC 2017 के दौरान पेश किया जायेगा.

अब इस ताज़े लीक में नोकिया P1 की कांसेप्ट रेंडर तस्वीर सामने आई है. इन तस्वीरों में यह फ़ोन तीन रगों में दिखाई दे रहा है. यह ब्लैक, वाइट और स्लिवर रंग में नज़र आया है. वैसे उम्मीद है कि यह फ़ोन मेटल बॉडी में नज़र आएगा. इस फोन में डिस्प्ले के उपर नोकिया का लोगो मौजूद होगा. इस फ़ोन में डिस्प्ल के नीचे एक होम बटन भी मौजूद होगा.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

अभी हाल ही में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत को लेकर दावा किया गया था. उम्मीद है कि, नोकिया P1 स्मार्टफ़ोन के 128GB मॉडल की कीमत $800 (लगभग Rs. 54,500) हो सकती है और इसके 256GB वेरियंट की कीमत $950 (लगभग Rs. 64,700) होने की उम्मीद है. इस बारे में फ़ोनएरीना के जरिये जानकारी मिली है.

वैसे बता दें कि, पिछले काफी समय से नोकिया P1 स्मार्टफ़ोन के बारे में कई तरह की रिपोर्ट सामने आ चुकी है. इसके बारे में कई लीक्स भी सामने आये हैं, जिसमें कई तरह के दावे किए गए हैं. इस फ़ोन की कई कथित तस्वीरें भी ऑनलाइन सामने आई हैं. अगर अफवाहों को सही माने तो, नोकिया P1 स्मार्टफ़ोन में 5.3-इंच की शार्प IGZO 120Hz डिस्प्ले गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ मौजूद होगी. यह एक फुल HD या QHD डिस्प्ले होगी. यह स्मार्टफ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 6GB की रैम और 128/256GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी. अगर इसमें मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो यह फ़ोन 22.6 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ पेश होगा. इसमें 3500mAh की बैटरी भी मौजूद होगी. यह फ़ोन एक फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा. यह एंड्राइड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा.

इसे भी देखें: लेनोवो K6 पॉवर 4GB रैम वेरियंट आज पहली बार होगा सेल के लिए उपलब्ध

इसे भी देखें: आसुस जेनफोन 3s मैक्स 5000mAh की बैटरी के साथ 7 फ़रवरी को होगा भारत में लॉन्च

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo