Nokia के पुराने फोंस के लिए पेश हुआ Nokia Pro कैमरा ऐप अपडेट APK

Nokia के पुराने फोंस के लिए पेश हुआ Nokia Pro कैमरा ऐप अपडेट APK
HIGHLIGHTS

HMD ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह अपडेट कब जारी किया जाएगा और किन हैण्डसेट्स को यह अपडेट मिलेगा।

HMD Global ने पिछले साल अपने Zeiss इनेबल Nokia ब्रांडेड फोंस के लिए इम्प्रूव्ड कैमरा ऐप का वादा किया था। इस साल लॉन्च हुए Nokia 8 Sirocco और Nokia 7 Plus में नए कैमरा ऐप की झलक देखी गई जो पुराने Lumia कैमरा ऐप में मौजूद Pro मॉड के साथ आता है। कंपनी ने अपने पुराने डिवाइसेज़ के लिए इस कैमरा अपडेट का वादा किया था। HMD ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह अपडेट कब जारी किया जाएगा और किन हैण्डसेट्स को यह अपडेट मिलेगा।

Nokia Pro कैमरा apk के बारे में आए लीक से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि Nokia के पुराने फोंस को क्या नए फीचर मिलने वाले हैं। यह APK पुराने Nokia कैमरा ऐप की जगह लेगा। यह एक बीटा apk है इसलिए सॉफ्टवेयर में कुछ शिकायतें मौजूद हैं। इस ऐप का वर्जन नंबर 8.0260.50 है। HMD ग्लोबल जल्द ही अपने डिवाइसेज़ के लिए यह अपडेट जारी करेगा। यह अपडेट यूज़र्स को काफी पसंद आएगा।

इन प्रोडक्ट्स पर Paytm मॉल दे रहा है ख़ास डिस्काउंट और कैशबैक

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

हाल ही में कंपनी ने भारत में अपने Nokia 6 (2018), Nokia 7 Plus और Nokia 8 Sirocco स्मार्टफोंस लॉन्च किए हैं। कंपनी ने Nokia 6 (2018) को Rs 16,999 की कीमत में लॉन्च किया है, वहीं Nokia 7 Plus स्मार्टफोन को के लिए Rs 25,999 की कीमत तय की है और बात करें Nokia 8 Sirocco स्मार्टफोन की तो इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Rs 49,999 की कीमत में लॉन्च किया है।

Via

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo